Thursday, Apr 18 2024 | Time 00:41 Hrs(IST)
image
खेल


यूपी वॉरियर्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया

यूपी वॉरियर्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया

बेंगलुरु 28 फरवरी (वार्ता) किरण नवगिरे की 55 रनों की अर्धशतकीय पारी की मदद से यूपी वॉरियर्स ने बुधवार को विमेंस प्रीमियर लीग के छठे मैच में मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराकर इस सत्र की पहली दर्ज की है।

162 रनों के लक्ष्य पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की अलिसा हीली और तालिया मैक्ग्रा की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 94 रनों की मजबूत साझेदारी की। 10वें ओवर में केर ने भाटिया के किरण नवगिरे को स्टंप कराकर यूपी वॉरियर को पहला झटका दिया। किरण ने 31 गेंदों में छह चौके और चार छक्कों की मदद से 55 रन बनाये। वृंदा के क्षेत्ररक्षण के दौरान चोटिल होने पर उनकी जगह पर किरण को सलामी बल्लेबाज के रूप में भेजा गया और उन्होंने टीम के लिए 55 रनों की पारी खेल बखूबी अपने काम अंजाम दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आयी तालिया मैक्ग्रा एक रन को वोंग ने पगबाधा आउट कर दिया। स्कोर में एक रन के इजाफे के बाद अलिसा हीली को वोंग ने इशाक के हाथों कैच आउट करा दिया। अलिसा ने 29 गेंदों पांच छक्कों की मदद से 33 रन बनाये। ग्रेस हैरिस 17 गेंदों में नाबाद 38 रन बनाये। दीप्ति शर्मा ने 20 गेंदों में नाबाद 27 रन ठोके। यूपी वॉरियर्स ने 16.3 ओवर मेें 163 रन बनाकर सात विकेट से मुकाबला जीत लिया। यूपी की सत्र की पहली जीत है।

मुम्बई इंडियंस की ओर इस्सी वोंग ने दो विकेट लिये। अमेलिया केर ने एक बल्लेबाज को आउट किया।

इससे पहले सलामी बल्लेबाज हेली मैथ्यूज की 55 रनों की अर्धशतकीय पारी की मदद से मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को जीत के लिए 162 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां यूपी वॉरियर्स महिला ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला है। बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की हेली मैथ्यूज और यास्तिका भाटिया पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। आठवें ओवर में हैरिस ने राजेश्वरी के हाथों यास्तिका भाटिया को 26 रन पर कैच आउट कराकर पहला झटका दिया। इसके बाद 13वें ओवर में कप्तान नेट साइवर-ब्रंट 19 रन पर रनआउट हुई। हेली मैथ्यूज ने 47 गेंदों में नौ चौके और एक छक्के की मदद से 55 रनों की पारी खेली। अमेलिया केर ने 16 गेंदों में 23 रन बनाये। पूजा वस्त्राकर 18 रन, सजीवन सजना चार रन बनाकर आउट हुई। इस्सी वोंग 15 रन पर नाबाद रही। मुम्बई इंडियन ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 161 रन बनाये।

यूपी वॉरियर्स की ओर अंजलि सरवानी, ग्रेस हैरिस, सोफी एक्लेस्टोन, दीप्ति शर्मा और राजेश्वरी गायकवाड़ ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image