Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में अमेरिकी पर्यटक की रहस्मय मौत

उत्तराखंड में अमेरिकी पर्यटक की रहस्मय मौत

नैनीताल, 23 जून (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में एक अमेरिकी पर्यटक की संदिग्धावस्था में मौत हो गयी है। प्रशासन की ओर से इसकी सूचना अमेरिकी दूतावास को दे दी गयी है। पर्यटक की मौत कैसे हुई यह पता लगाया जा रहा है।

अल्मोड़ा की उप जिलाधिकारी सीमा विश्वाकर्मा ने बताया कि अमेरिकी पर्यटक एलेक्जेंडर एडवर्ड सेराघाट के लिंगुणता में एक रिसॉर्ट में रूका हुआ था। शनिवार को उसका शव बरामद हुआ है। चूंकि घटना राजस्व क्षेत्र की है, इसलिये सूचना मिलने पर सबसे पहले राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने भी मौके का मुआयना किया। इसके बाद शव को अल्मोड़ा स्थित जिला अस्पताल ले आया गया।

सुश्री विश्वाकर्मा ने आगे बताया कि घटना की जानकारी अमेरिकी दूतावास को शनिवार को ही दे दी गयी थी। दूतावास से पर्यटक का पोस्टमार्टम कराने की अनुमति रविवार को मिल गयी। फिलहाल पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पर्यटक कब से वहां रह रहा था, यह पता लगाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

 

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image