Monday, Mar 4 2024 | Time 07:07 Hrs(IST)
image
खेल


वाटिका ने सुदेवा को संघर्षपूर्ण मुकाबले में हराया

वाटिका ने सुदेवा को संघर्षपूर्ण मुकाबले में हराया

नयी दिल्ली 28 नवंबर (वार्ता) वाटिका एफसी को आज दूसरी लीग में सुदेवा दिल्ली एफसी को 3-2 से हराने के लिए जमकर पसीना बहाने पर मिली जीत।

मंगलवार को यहां खेले गये मुकाबले में शुरुआती मिनट में गोल करने वाली वाटिका ने 16 मिनट में तीन गोल जमाकर सुदेवा को बड़ी हार की तरफ धकेल दिया था लेकिन पराजित टीम ने जोरदार वापसी कर न सिर्फ दो गोल दागे बल्कि वाटिका को संघर्ष के लिए मजबूर किया।

इससे पहले दिन के एक अन्य मैच में अहबाब ने रॉयल रेंजर्स से 2-2 से ड्रॉ खेला।

वाटिका के लिए पियूष भंडारी ने 18वें सेकंड में गोल कर वाह वाह लूटी। तत्पश्चात सौरभ शर्मा और प्लेयर ऑफ द मैच अक्षय थापा ने गोल जमाए। लेकिन तीन गोलों की बढ़त लेने के बाद वाटिका के खिलाड़ी जैसे मुरझा गए। खराब फार्म में चल रही सुदेवा के चुंगखाम जैकाओं को लाल कार्ड देखना पड़ा। लेकिन दस खिलाड़ियों के रहते सुदेवा ने गजब का पलटवार किया और रमेश छेत्री और मांचोंग के गोलों से प्रतिद्वंद्वी को हैरान कर दिया।

अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए पहले मुकाबले में रॉयल रेंजर्स ने हालांकि दो बार बढ़त बनाई लेकिन अहबाब के संदीप पात्रा और दिवास ने गोल जमा कर प्रतिद्वंद्वी को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया। रॉयल के गोल तुशीर और होकिप ने किए।

बुधवार को दिल्ली एफसी और रेंजर्स एफसी के बीच मुकाबला खेला जायेगा।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात जायंट्स को 164 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात जायंट्स को 164 रनों का लक्ष्य

03 Mar 2024 | 9:13 PM

बेंगलुरु 03 मार्च (वार्ता) कप्तान मेग लानिंग की 55 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स महिला ने रविवार को खेले गये विमेंस प्रीमियर लीग के दसवें मुकाबले में गुजरात जायंट्स महिला को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image