Friday, Mar 29 2024 | Time 15:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अंत्येष्टि से लौट रहे लोगों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौत

अंत्येष्टि से लौट रहे लोगों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौत

नैनीताल 25 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के नैनीताल में शुक्रवार देर रात अंत्येष्टि में शामिल होकर वापस घर लौट रहे लोगों का वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई मेंं गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें बागेश्वर के तीन लोगों की मौत हो गयी है।

खैरना पुलिस चैकी की प्रभारी आशा बिष्ट ने बताया कि दुर्घटना रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई है। मृतक बागेश्वर जनपद के थरप गांव के निवासी था। बताया जाता है कि सभी हल्द्वानी के चित्रशिला घाट से उसकी अंत्येष्टि में शामिल होकर वापस बागेश्वर लौट रहे थे। भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुयालबाड़ी के पास उनका वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 150 से 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में तीन लोग धीरेन्द्र नगरकोटि, मोहन सिंह और हीरा प्रकाश नगरकोटि सवार थे। तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही राज्य आपदा प्रबंधन बल एवं क्वारब चौकी की पुलिस की ओर से राहत एवं बचाव अभियान चलाया गया। इसी दौरान मृतकों के परिचित अन्य लोग भी मौके पर जुट गये। वे भी अन्य वाहनों से इनके साथ बागेश्वर लौट रहे थे। रात के अंधेरे में बारिश के बीच ही सभी ने मिलकर राहत एवं बचाव अभियान चलाया। आखिरकार दो लोगों के शव रात को ढूंढ लिये गये थे जबकि हीरा प्रकाश नगरकोटि लापता थे।

आज सुबह परिजनों की ओर से मौके पर पुनः ढूंढखोज की गयी। उन्हें लापता हीरा प्रकाश का शव कोसी नदी के किनारे पड़ा दिखायी दिया। एसडीआरएफ को मौके पर बुलाया गया और तीसरे शव को भी नदी से बाहर निकाला गया। पुलिस पंचनामा भरने के साथ ही अन्य कार्यवाही में जुट गयी थी।

रवीन्द्र, उप्रेती

वार्ता

More News
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
image