Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शिवगिरी तीर्थयात्रा का उद्घाटन करेंगे वेंकैया

शिवगिरी तीर्थयात्रा का उद्घाटन करेंगे वेंकैया

तिरुवनंतपुरम 29 दिसंबर (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू सोमवार को केरल के एक दिवसीय दौरे के दौरान यहां से समीप वर्कला में 87वीं शिवगिरी तीर्थयात्रा का उद्घाटन करेंगे।

सरकारी विज्ञप्ति में रविवार को बताया गया कि श्री नायडू वायु सेना के विशेष विमान से हैदराबाद से सुबह नौ बजकर पांच मिनट पर यहां पहुंचेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर के जरिये वर्कला जायेंगे।

श्री नायडू की हवाई अड्डे पर अगुवानी के लिए केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री एवं विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरण, राज्य के देवास्वम मंत्री के सुरेंद्रन, शहर के मेयर के श्रीकुमार तथा विधायक वी एस शिवकुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहेंगे।

शिवगिरी कार्यक्रम के बाद उपराष्ट्रपति यहां थोन्नाकल में स्थित साईग्रामम में केरल सत्यसाई के रजत जयंती समारोह का भी उद्घाटन करेंगे। बाद में वह यहां नलनचिरा के मार इवानीओस विद्या नगर में आयोजित राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस को भी संबोधित करेंगे।

इसके बाद श्री नायडू हेलीकाप्टर से वापस तिरुवनंतपुरम के हवाई अड्डा पहुंचेंगे जहां से वायु सेना के विशेष विमान से वापस हैदराबाद लौट जायेंगे।

संजय, प्रियंका

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image