Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:59 Hrs(IST)
image
खेल


वीनस ब्रिसबेन इंटरनेशनल से हटीं

वीनस ब्रिसबेन इंटरनेशनल से हटीं

ब्रिसबेन, 01 जनवरी (वार्ता) पूर्व नंबर वन अमेरिका की वीनस विलियम्स ने वर्ष के पहले ब्रिसबेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट से बुधवार को अपना नाम वापिस ले लिया।

वीनस को अभ्यास के दौरान चोट लग गयी थी जिसके कारण उन्हें टूर्नामेंट से हटना पड़ा है। ब्रिसबेन इंटरनेशनल को वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम आस्ट्रेलियन ओपन के लिये अहम अभ्यास टूर्नामेंट माना जाता है, जिससे उनके ग्रैंड स्लेम में खेलने की उम्मीदों को भी झटका लगा है।

39 साल की अनुभवी खिलाड़ी ने हालांकि उम्मीद जताई कि वह इस महीने के आखिर में होने वाले एडिलेड इंटरनेशनल से वापसी कर लेंगी जो ग्रैंड स्लेम से ठीक पहले आयोजित होगा। उन्होंने कहा,“ दुर्भाग्य से मैं अपने सत्र की शुरूआत ब्रिसबेन से नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मुझे ट्रेनिंग के दौरान चोट लग गयी थी।”

सात बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन ने कहा,“ मैं नववर्ष में आस्ट्रेलिया में खेलने को लेकर उत्साहित हूं और एडिलेड में मिलेंगे।” ब्रिसबेन में विश्व की नंबर एक एश्ले बार्टी, आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन नाओमी ओसाका जैसी मजबूत खिलाड़ी हिस्सा लेंगी जिसकी शुरूआत 6 जनवरी से होगी। आयोजक जल्द ही विलियम्सन की जगह नये नाम की घोषणा करेंगे।

प्रीति

वार्ता

image