Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:19 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सैनिक का किरदार निभायेंगे विक्की कौशल

सैनिक का किरदार निभायेंगे विक्की कौशल

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म में सैनिक का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

विक्की कौशल की फिल्म संजू हाल ही में प्रदर्शित हुयी है जिसमें उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया। इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म उरी की शूटिंग में बिजी हैं। विक्की कौशल फिल्म में सैनिक की भूमिका में दिखेंगे। इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत भी करनी पड़ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने रोल के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है। वह पहले 70 किलो के थे, जबकि अब उनका वजन 90 किलो हो गया है।

विक्की को फिजिकली हार्ड ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है। एक्सरसाइज के साथ उन्हें अपनी डाइट का भी खासा ध्यान रखना पड़ा। इन दिनों फिल्म की शूटिंग सर्बिया में रात में हो रही है इसलिए विक्की शूट से पहले और शूट के बाद सुबह कार्डियो एक्सरसाइज करते हैं। फिल्म उरी सितंबर 2016 में कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले पर आधारित है। इसमें यामी गौतम भी नजर आएंगी। वह वकील के रोल में दिखेंगी।

प्रेम आजाद

वार्ता

More News
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:54 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर की याद में वर्ष 2022 में लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार की शुरुआत की थी।

see more..
ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार ए.आर.रहमान ऑस्कर अवार्ड सम्मानित ए.आर.रहमान को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

see more..
image