Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विजयवर्गीय ने आपा खोते हुये की विवादित टिप्पणी

विजयवर्गीय ने आपा खोते हुये की विवादित टिप्पणी

इंदौर, 3 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज अपने गृह नगर इंदौर में प्रशासनिक अधिकारियों के न मिलने पर अपना आपा खोते हुये कहा अगर कार्यकर्ता साथ न होते तो शहर में आग लगा देता।

इंदौर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद शंकर लालवानी और स्थानीय भाजपा के जनप्रतिनिधियों के साथ श्री विजयवर्गीय जनसमस्याओं के मुद्दों पर अधिकारियों से चर्चा करने यहां रेसीडेंसी कोठी पंहुचे थे। यहां शहर के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के न मिलने पर श्री विजयवर्गीय भड़क गए।

उन्होंने एक प्रशासनिक प्रतिनिधि से कहा कि लोक सेवक जनता के सेवक होते है। भले ही राज्य में कांग्रेस की सरकार है लेकिन जनप्रतिनिधियों से मिलने, जन समस्याओं पर बात करने हेतु अधिकारियों को उपस्थित रहना चाहिए। रूबरू प्रतिनिधि प्रशासनिक अधिकारी ने कहा कि संभागायुक्त शहर से बाहर है।

जिस पर श्री विजयवर्गीय बिफर गये। जिसके बाद भाजपा के लगभग 50 कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों के साथ श्री विजयवर्गीय लगभग एक घन्टे तक धरने पर बैठे रहे।

भाजपा नगर प्रवक्ता देवकीनंदन तिवारी ने बताया कि दो दिन पहले हमने संभागायुक्त, जिला कलेक्टर सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों से आज मिलने का वक्त मांगा था। नगर भाजपा की ओर से इस संबंध में विधिवत पत्र भी प्रेषित किया था।

श्री तिवारी ने कहा कि सांसद सहित इंदौर से हमारे (भाजपा) के प्रतिनिधि जनसमस्याओं को लेकर अधिकारियों से भेंट वार्ता करना चाहते थे, लेकिन समय देकर जब कोई अधिकारी मौके पर नही पंहुचा तब हमने विरोध स्वरूप धरना दिया।

श्री विजयवर्गीय के धमकी देने वाले इस वीडियो के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए इसकी निंदा की है।

जितेंद्र नाग

वार्ता

image