Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ममता दीदी का किला ढहा देंगे विजयवर्गीय: शिवराज

ममता दीदी का किला ढहा देंगे विजयवर्गीय: शिवराज

इंदौर, 26 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व कौशल की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्री विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में ममता दीदी (ममता बनर्जी) का किला ढहा देंगे।

श्री चौहान यहां सांवेर विधानसभा क्षेत्र में एक आमसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां मंच पर बैठे श्री विजयवर्गीय को श्री चौहान ने इंदौर का गौरव करार देते हुए कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से वे दोनों साथ में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री विजयवर्गीय यदि एक बार कुछ ठान ले तो वे उसे पूरा करकर ही मानते हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह श्री विजयवर्गीय भाजपा के पक्ष में मेहनत कर रहे है, इससे उन्हें यकीन है कि श्री विजयवर्गीय बंगाल में ममता दीदी का किला ढहा कर ही रहेंगे।

श्री चौहान के संबोधन के पहले श्री विजयवर्गीय ने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री श्री चौहान के नेतृत्व की सराहना की थी। उन्होंने कहा था कि वे ज्यादातर समय पश्चिम बंगाल में जरूर रहते हैं, लेकिन उन्हें श्री चौहान के लोकहितैषी कार्यो की जानकारी मिलती रहती है।

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस की सरकार है।

जितेंद्र बघेल

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image