Friday, Apr 26 2024 | Time 05:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विकास दुबे पर पूरी निगाह रखी जा रही थी - मिश्रा

विकास दुबे पर पूरी निगाह रखी जा रही थी - मिश्रा

भोपाल, 09 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले में आठ पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों की हत्या की घटना के बाद से ही पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश को हाईअलर्ट पर रखा गया था और पुलिस की निगाह अपराधियों की गतिविधियों पर थी।

डॉ मिश्रा ने उज्जैन की महाकाल पुलिस चौकी क्षेत्र से सुबह विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद यहां मीडिया के सवाल के जवाब में यह बात कही। उन्होंने दुर्दांत गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधी बड़ा हो या छोटा, हमारी पुलिस किसी को छोड़ती नहीं है। विकास दुबे को भी हमारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है और वह हमारी गिरफ्त में है।

डॉ मिश्रा ने कहा कि यह कुख्यात बदमाश क्रूरता की पूरी हदें पार करता रहा है। कानपुर की घटना के बाद से ही मध्यप्रदेश पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर थी और अपराधियों पर नजर बनाए हुए थी। उन्होंने कहा कि घटना के और विवरण आने पर जानकारी दी जाएगी।

इस बीच प्रदेश पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि वह उज्जैन में महाकाल मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है। वह मंदिर दर्शनों के लिए जाना चाह रहा था। वह कब और कैसे मध्यप्रदेश पहुंचा, इनसे जुड़े सवालों के बारे में तत्काल अधिकृत तौर पर जानकारी नहीं मिल पायी है।

प्रशांत

वार्ता

image