Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


वीआईपी का एकमात्र उद्देश्य जनता की भलाई : मुकेश सहनी

वीआईपी का एकमात्र उद्देश्य जनता की भलाई : मुकेश सहनी

पटना, 29 अगस्त (वार्ता) विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने आज दावा किया कि उनकी पार्टी का एकमात्र उद्देश्य जनता की भलाई है

श्री सहनी ने यहां पार्टी के जिला प्रभारियों की बैठक के दौरान कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश की राजनीति में पूरी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही हैं। आने वाले समय में पार्टी के कार्य तथा विचारधारा को बिहार के कोने-कोने में पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित गया है, जिसके लिए वीआईपी के नेता एवं कार्यकर्ता युद्ध स्तर पर राज्य के प्रत्येक जिले में सक्रिय है। 'चलो गांव की ओर' अभियान के तहत गांव-गांव तथा घर-घर तक पहुंचकर बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम जारी है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लोग भारी संख्या में सदस्यता ग्रहण कर रहे है जिससे पार्टी की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वीआईपी सुप्रीमो ने कहा कि हजारों की संख्या में लोग पार्टी से जुड़कर विस्तार दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 के विधानसभा में जनता के मुद्दों, जनता के सरोकार तथा उनके हक-अधिकार सुनिश्चित करने के तमाम प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य जनता की भलाई है तथा इसके लिए पार्टी निरंतर कार्य कर रही है।

बैठक में वीआईपी सुप्रीमो सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के नेतृत्व में हुई बैठक में पार्टी की आगामी रणनीतिक तथा राजनीतिक मुद्दों पर विस्तार से बातचीत हुई।

सतीश सूरज

वार्ता

image