Friday, Mar 29 2024 | Time 06:35 Hrs(IST)
image
खेल


विराट ने एहतियात बरतने की दी सलाह

विराट ने एहतियात बरतने की दी सलाह

नयी दिल्ली, 14 मार्च (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लोगों को खतरनाक कोरोना वायरस से बचाव के लिए सतर्कता और एहतियात बरतने की सलाह दी है।

विराट ने शनिवार को ट्विट कर कहा,“एहतियातन उपाय कर मजबूती से कोरोना वायरस से लड़ें। सुरक्षित रहें, सतर्क रहें और यह याद रखें कि इलाज से बेहतर है रोकथाम। आप सभी अपना ख्याल रखें।”

गौरतलब है कि वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस से हजारों लोगों की मौत हो चुकी है और भारत में भी इससे अब तक दो लोगों की मौत हुई है। कोरोना वायरस का खेल जगत पर गहरा प्रभाव पड़ा है और इसके कारण विभिन्न खेलों के टूर्नामेंटों को रद्द या स्थगित करना पड़ा है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज को भी शुक्रवार को कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया और 29 मार्च से होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया गया है।

शोभित जय

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image