Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:41 Hrs(IST)
image
खेल


विराट ने विदेश दौरों पर पत्नी को ले जाने की अनुमति मांगी

विराट ने विदेश दौरों पर पत्नी को ले जाने की अनुमति मांगी

नयी दिल्ली, 07 अक्टूबर (वार्ता) कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से विदेशी दौरों पर पत्नी को साथ ले जाने की अनुमति मांगी है हालांकि इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है।

भारत के पिछले इंग्लैंड दौरे पर शुरुआत मैचों के दौरान विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ होने को लेकर विवाद हुआ था और बीसीसीआई को सफाई तक देनी पड़ गयी थी। विराट ने बीसीसीआई से कहा है कि विदेशी दौरों पर पूरे समय पत्नी को साथ रखने की अनुमति दी जाए।

बीसीसीआई का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति सीओए ने बताया है कि विराट ने यह अपील की है लेकिन इस पर अभी कुछ तय नहीं किया गया है। सीओए ने कहा,“विराट ने ऐसा आवेदन किया है। लेकिन हम हाल-फिलहाल इस पर कोई फैसला नहीं ले रहे। हम यह मामला समिति के नए अधिकारियों के सुपुर्द कर रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के दौरे पर जब टीम इंडिया लंदन में स्थित भारतीय उच्चायोग के डिनर पर गई थी, तो अनुष्का भी पूरी टीम के साथ नजर आईं थीं। इसके साथ ही वह टीम के साथ एक फोटो में भी खड़ी दिखी थीं। इस मामले के तूल पकड़ने पर बीसीसीआई को सफाई देनी पड़ी थी।

 

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image