Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:12 Hrs(IST)
image
खेल


विराट एक शानदार इंसान: स्टीव स्मिथ

विराट एक शानदार इंसान: स्टीव स्मिथ

नयी दिल्ली, 20 जून (वार्ता) ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें एक शानदार इंसान बताया है।

स्मिथ ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा, “मैंने उनसे (विराट) मैदान के बाहर यदा-कदा बातचीत की है और हाल के दिनों में कुछ संदेशों के माध्यम से जानने की कोशिश की कि भारत में चीजें कैसे चल रही हैं। वह एक शानदार इंसान है और हम दोनों मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं और यह खेल का हिस्सा है।”

उन्होंने कहा, “विश्वकप के दौरान विराट ने जिस तरह से भारतीय प्रशंसकों को इशारा किया था वह मेरे और डेविड वार्नर के लिये बहुत ही राहत भरा था। उस समय हमारी हूटिंग हो रही थी लेकिन विराट ने दर्शकों की तरफ इशारा किया था कि ऐसा करना ठीक नहीं है। मैंने इसे लेकर उनकी सराहना की और उनसे यह बात निस्संकोच साझा की। विराट ने जिस तरह से भारतीय टीम का नेतृत्व किया है वह अद्भुत है और जब वह इस साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आएंगे तो उनके साथ खेलना बहुत ही विशिष्ट क्षण होगा जिसका हमें बेसब्री से इंतजार है।”

शुभम राज

वार्ता

More News
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
image