Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:11 Hrs(IST)
image
खेल


विराट कोहली ही टीम इंडिया के बॉस: शास्त्री

विराट कोहली ही टीम इंडिया के बॉस: शास्त्री

नयी दिल्ली, 20 दिसंबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली ही असल में टीम इंडिया के ‘बॉस’ हैं और वह बतौर काेच उन्हें केवल मार्गदर्शन दे रहे हैं।

भारतीय टीम की मौजूदा लय की प्रशंसा करते हुये शास्त्री ने कहा कि विराट मैदान और मैदान के बाहर जिस तरह से परिपक्वता दिखा रहे हैं उसे देखकर वह बहुत संतोषजनक है। विराट की हमेशा तारीफ करने वाले पूर्व क्रिकेटर शास्त्री को राष्ट्रीय टीम का कोच बनाने में भी कप्तान की सबसे अहम भूमिका रही थी और कोच तथा कप्तान के बीच मजबूत तालमेल हमेशा ही चर्चा में भी रहता है।

राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच शास्त्री ने एक चैनल को दिये साक्षात्कार में विराट की जमकर प्रशंसा की और उन्हें टीम का असली ‘बॉस’ भी बताया और कहा कि वह हमेशा विराट की मदद के लिये तैयार रहते हैं। उन्होंने दोहराया कि उनके और विराट के बीच संबंध भी काफी बढ़िया हैं। शास्त्री ने कहा“ हमारे बीच बेहतरीन तालमेल है। हम दोनों काफी हद तक एक जैसे ही हैं। हम केवल जीतने के लिये खेलते हैं।”

कोच ने कहा“ हमारी टीम के खिलाफ केवल समय बिताने के लिये टीम का हिस्सा नहीं हैं। हम लड़ने और जीतने के लिये ही उतरते हैं। हम खेल को आगे ले जाने के लिये उतरते हैं। उनकी सोच मुझसे काफी मिलती जुलती है। वह जैसे दिखते हैं वैसे ही इंसान भी हैं।” विराट की कप्तानी में जहां भारत इस समय दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम है वहीं शास्त्री ने अपने करियर में केवल एक टेस्ट में ही भारत का नेतृत्व किया है।

प्रीति

जारी वार्ता

More News
यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

22 Apr 2024 | 11:59 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) संदीप शर्मा की 18 रन देकर पांच विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल नाबाद (104) और संजू सैमसन नाबाद (38) की शानदार पारियों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को नौ विकेट हरा दिया है। यह राजस्थान की आठ मैचों में सातवीं जीत हैं।

see more..
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
image