Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:24 Hrs(IST)
image
खेल


विराट बल्लेबाजी के दौरान झगड़े में पड़ना पसंद करते हैं: हेजलवुड

विराट बल्लेबाजी के दौरान झगड़े में पड़ना पसंद करते हैं: हेजलवुड

मेलबोर्न, 04 जुलाई (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा है कि विराट कोहली बल्लेबाजी करने के दौरान झगड़े में पड़ना पसंद करता है और इससे शायद वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।

हेजलवुड ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में विराट को गेंदबाजी करने को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि हम प्रत्यक्ष रूप से भिड़ने से बचने की कोशिश करते हैं और पहले की सीरीज से यह साफ हो गया है। मुझे लगता है कि वह (विराट) झगड़े में पड़ना पसंद करता है और इससे शायद वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं इसलिए उन्हें गेंदबाजी करने के दौरान गेंदबाजों के लिए झगड़े में पड़ना ठीक नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब हमारे खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं और विराट मैदान पर होते हैं तो मामला अलग होता है। जब विराट बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो बात कुछ और होती है और मुझे लगता है इस दौरान उनसे झगड़े में नहीं पड़ना चाहिए। हम उम्मीद करते हैं कि ऐसा करने से वह थोड़े निराश होंगे जिसका फायदा हम उठा सकेंगे।”

भारत को इस साल के आखिर में चार टेस्टों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। भारत ने पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे में 2-1 से जीत हासिल की थी जो ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर भारत की पहली टेस्ट सीरीज जीत थी।

प्रियंका राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image