Friday, Mar 29 2024 | Time 00:08 Hrs(IST)
image
खेल


विराट, चयनकर्ता लें धोनी के भविष्य पर फैसला: गांगुली

विराट, चयनकर्ता लें धोनी के भविष्य पर फैसला: गांगुली

नयी दिल्ली, 17 सितंबर (वार्ता) पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं और कप्तान विराट कोहली को अब महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला लेना चाहिये।

हाल ही में विराट के सोशल साइट पर एक पोस्ट के कारण धोनी के संन्यास को लेकर फिर से चर्चा होने लगी थी। हालांकि पूर्व कप्तान धोनी ने अब तक अपने संन्यास को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है। उम्मीद थी कि धोनी इस वर्ष इंग्लैंड में हुये आईसीसी विश्वकप के बाद क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लेंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसके बाद कई पूर्व क्रिकेटरों का भी मानना है कि धोनी को अब अपने भविष्य पर कोई फैसला करना चाहिये।

पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा,“ मुझे नहीं पता कि चयनकर्ता क्या सोच रहे हैं और कप्तान विराट का क्या सोचना है। लेकिन ये सभी अहम लोग हैं और इन्हें धोनी के भविष्य पर कुछ सोचना चाहिये।”

38 वर्षीय धोनी फिलहाल भारतीय टीम के साथ नहीं हैं। विश्वकप के बाद पहले वेस्टइंडीज़ दौरे से धोनी ने खुद को अलग कर लिया था और सेना की एक महीने की ट्रेनिंग पर चले गये थे लेकिन मौजूदा घरेलू दक्षिण अफ्रीका सीरीज़ के लिये भी सीमित ओवर टीम में धोनी को जगह नहीं मिली है। गांगुली ने साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को जीत का हकदार बताते हुये कहा,“ भारत अपने मैदान पर हमेशा चुनौतीपूर्ण टीम है। उन्हें उनके मैदान पर हराना आसान नहीं है।” भारत और दक्षिण अफ्रीका का पहला टी-20 मैच बारिश से धुल गया था और अब सीरीज़ का दूसरा मैच बुधवार को मोहाली में होगा।

प्रीति

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image