Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दूसरों के मुद्दों पर नहीं बल्कि अपनी समस्याओं को समझकर दें वोट-बघेल

दूसरों के मुद्दों पर नहीं बल्कि अपनी समस्याओं को समझकर दें वोट-बघेल

पटना 26 सितम्बर(वार्ता) कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जनता को ठगने का आरोप लगाते हुए लोगों को दूसरों के मुद्दों पर नहीं बल्कि अपनी समस्याओं को समझकर वोट देने की नसीहत दी ।

श्री बघेल ने यहां युवा कांग्रेस की ओर से आयोजित सामाजिक न्याय सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केन्द्र की मोदी सरकार को लोगों ने झांसे में आकर वोट दे दिया। आज देश की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है । यह सच भी है कि जनता ठगी जा चुकी है । उन्होंने कहा कि लोगों को दूसरों के मुद्दों पर नहीं बल्कि अपनी समस्याओं को समझकर वोट देना चाहिए तभी समाज और देश का भला होगा ।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा आज पूरा देश भुगत रहा है । देश में मंदी वैश्विक कारणों से नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से आई है । मंदी के कारण कई सेक्टर में छटनी शुरू हो गयी है । मोदी सरकार में पहले से ही नौकरी के अवसर कम हो रहे थे , अब तो और भी बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है । उन्होंने कहा कि पूरा देश आर्थिक मंदी की चपेट में है लेकिन छत्तीसगढ़ में इसका कोई असर नहीं है । यहां तक कि ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी मंदी का कोई असर नहीं है ।

शिवा उपाध्याय

जारी वार्ता

image