Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


उप चुनाव में महागठबंधन के जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार के विरुद्ध हुआ मतदान : सुशील

उप चुनाव में महागठबंधन के जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार के विरुद्ध हुआ मतदान : सुशील

पटना 21 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज दावा किया कि राज्य में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर उप चुनाव में आज मतदाताओं ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन के जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार के विरुद्ध मतदान किया।

श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “बिहार विधानसभा की पांच और लोकसभा की एक सीट पर उप चुनाव के लिए लोगों ने विकास के समर्थन में जबकि नकारात्मकता में डूबे महागठबंधन के जातिवाद, परिवारवाद-भ्रष्टाचार के विरुद्ध मतदान किया है।”

भाजपा नेता ने कहा कि विरोधी खेमा इतने आपसी द्वेष से भरा है कि मतदान के दिन भी एक पूर्व मुख्यमंत्री राजद के वरिष्ठ नेता के आकलन को बेतुका बताते हुए दो सीट पर राजद की हार का दावा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जो लोग चंद सीटों के उपचुनाव में एक न रह सके, वे राज्य की 11 करोड़ जनता के हित में कोई फैसला करते समय एक कैसे हो सकते हैं।

गौरतलब है कि समस्तीपुर (सुरक्षित) संसदीय क्षेत्र में उप चुनाव के लिए आज शांतिपूर्वक संपन्न हुये मतदान में 45 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया वहीं किशनगंज, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा, नाथनगर और बेलहर विधानसभा क्षेत्र में 49.90 प्रतिशत वोटिंग हुई।

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

image