Wednesday, Feb 20 2019 | Time 04:34 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सऊदी अरब के शाहजादे सलमान पहुंचे भारत, मोदी ने हवाई अड्डे पर की अगवानी
राज्य Share

विकास कार्यों को याद करके करे मतदान-वसुंधरा

विकास कार्यों को याद करके करे मतदान-वसुंधरा

बीकानेर 07 सितंबर (वार्ता) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जनता का आह्वान किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान वोट डालते समय वे उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार द्वारा राज्य एवं उनके क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को अवश्य याद करें।

श्रीमती राजे आज राजस्थान गौरव यात्रा के तहत गंगानगर जिले में अनूपगढ़, रायसिंहनगर एवं पदमपुर में जनसभाओं में बोलते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने वादे ही नहीं किए हैं, उन वादों को पूरा करके भी दिखाया है। उनकी सरकार वादों को पूरा करने वाली सरकार है। लोग इस सरकार को इसी रूप में याद करें और वोट डालते समय इस बात का ध्यान रखें।

उन्होंने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से बौखला गया है और वह गौरव यात्रा को रोकने के लिए तरह-तरह के हथकण्डे आजमा रहा है, लेकिन यह सभी जान लें कि गौरव यात्रा किसी भी हालत में रुकेगी नहीं। श्रीमती राजे ने कहा “ हमने अपने कार्यकाल में भरपूर विकास कार्य कराए हैं। हमारा हक बनता है कि हम जनता के बीच जाएं और उन्हें इन कार्यों से अवगत कराएं।”

उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब कांग्रेस के शासनकाल में बच्चों के साथ दुराचार के मामले हो रहे थे, तब इस पार्टी की सरकार ने कोई सख्त कानून नहीं बनाया। हमारी सरकार ऐसे मामलों में दोषियों को सजा दिलाने के लिए सख्त कानून लेकर आई है। इस कानून के तहत राज्य में दो दोषियों को फांसी की सजा भी सुनाई जा चुकी है। कांग्रेस बच्चों के साथ दुष्कर्म के मामलों को लेकर सरकार को कोसती है, लेकिन यह नहीं बताती कि उन्होंने अपने शासनकाल में कठोर कानून क्यों नहीं बनाया।

इस मौके पर श्रीमती राजे ने गंगानगर जिले के इन तीनों विधानसभा क्षेत्रों में कराए गए विकास कार्यों के आंकड़े पेश करते हुए घड़साना को नगर पालिका का दर्जा देने की घोषणा भी की। उन्होंने रायसिंहनगर में बताया कि एक हजार करोड़ की लागत से रायसिंहनगर से बीकानेर तक बनने वाले नये मार्ग की तमाम अड़चनें दूर हो गई हैं। जल्द ही इस सड़क मार्ग का निर्माण कार्य शुरू होने वाला है। उन्होंने इस इलाके में खेतों में पक्के घरों के निर्माण, विद्यालयों में शिक्षकों की कमी दूर करने और चिकित्सालयों में व्यवस्था सुधारने सम्बन्धी आंकड़े पेश करके अपनी उपलब्धियां बताईं।

More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image