Friday, Mar 29 2024 | Time 21:27 Hrs(IST)
image
खेल


भारत दौरे के लिये उत्साहित वार्नर का दर्शकों के लिये संदेश

भारत दौरे के लिये उत्साहित वार्नर का दर्शकों के लिये संदेश

नयी दिल्ली, 09 जनवरी (वार्ता) आस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वार्नर 14 जनवरी से शुरू होने जा रहे भारत के आगामी दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अपने भारतीय प्रशंसकों के लिये भी सोशल साइट पर संदेश दिया है।

जबरदस्त फार्म में चल रहे वार्नर 14 जनवरी से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज़ में आस्ट्रेलियाई टीम के शीर्ष स्कोररों के रूप में उतरेंगे। टीम के स्टार बल्लेबाज़ ने विमान में बैठने के बाद अपनी एक तस्वीर सोशल साइट पर साझा की है जिसमें लिखा है,“ भारत हम आ रहे हैं, यह तीन मैचों की बेहतरीन सीरीज़ होगी। मैं भारतीय प्रशंसकों को देखने के लिये उत्साहित हूं।”

आस्ट्रेलियाई टीम ने गत वर्ष भारत से वनडे मैचों की सीरीज़ को 3-2 से जीता था। उसने आईसीसी विश्वकप से ठीक पहले भारत के खिलाफ यह जीत दर्ज की थी। वार्नर अपनी टीम के मुख्य स्कोररों में है और भारत के खिलाफ उनका अच्छा रिकार्ड रहा है। उन्होंने पांच पारियों में भारत के खिलाफ 49 के औसत से 245 रन बनाये थे जिसमें एक शतक भी शामिल है।

वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम श्रीलंका के साथ तीन मैचों की ट्वंटी 20 सीरीज़ के बाद इस वर्ष आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्वकप से पूर्व आस्ट्रेलिया को अपनी ज़मीन पर कड़ी चुनौती देने के इरादे से उतरेगी। भारतीय खिलाड़ियों के लिये यह सीरीज़ अहम मानी जा रही है क्योंकि टीम प्रबंधन की आस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निगाह रहेगी जिसके मैदान पर विश्वकप खेला जाना है।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मुंबई में 14 जनवरी को, दूसरा वनडे राजकोट में 17 जनवरी और तीसरा तथा आखिरी वनडे बेंगलुरू में 19 जनवरी को खेला जाएगा।

प्रीति

वार्ता

More News
अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

29 Mar 2024 | 8:11 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिन गेंदबाज मुजीब उर रहमान चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए हैं। केकेआर ने मुजीब के हमवतन 16 वर्षीय खिलाड़ी अल्लाह गजनफर को टीम में शमिल किया है।

see more..
केकेआर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

29 Mar 2024 | 7:36 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)2024 के 10वें मुकाबले में रॉयल चैेंलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

see more..
image