Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:02 Hrs(IST)
image
खेल


श्रीलंका के पूर्व ऑफ-स्पिनर मुरलीधरन से डर लगता था: सहवाग

श्रीलंका के पूर्व ऑफ-स्पिनर मुरलीधरन से डर लगता था: सहवाग

नयी दिल्ली, 11 अक्टूबर( वार्ता) टीम इंडिया के पूर्व और वर्तमान सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन ने क्रिकेट प्रशंसकों से जुड़ने के लिए शेयर चैट के ऑडियो चैट रूम का सहारा लिया। एक खुली बातचीत - क्रिकचैट - में दो क्रिकेट आइकन ने अपनी क्रिकेट यात्रा के बारे में बात की, मजेदार किस्से साझा किए, और अपने प्रशंसकों के साथ अपने करियर की मुख्य बातें बताईं।

वीरेंद्र सहवाग के सत्र में 1,85,000 से अधिक शेयर चैट यूजर्स शामिल हुए, जिन्होंने 37,000 से अधिक टिप्पणियों के साथ अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए अपना प्यार दर्शाया। कई अन्य दिलचस्प किस्सों के बीच, सहवाग ने पाकिस्तान के मुल्तान में एक शॉपिंग ट्रिप के बारे में बताया, जहाँ दुकानदारों ने उनसे पैसे लेने से इनकार कर दिया था। सहवाग ने यह भी खुलासा किया कि न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर काइल मिल्स उनकी बल्लेबाजी की शैली से डरते थे और उन्हें “कसाई” कहते थे। उन्होंने इस बारे में भी खुलासा किया कि कैसे वह व्यक्तिगत रूप से श्रीलंका के पूर्व ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन से डरते थे और उनकी गेंदबाजी की शैली से निपटने में उन्हें काफी समय लगा था। पूर्व भारतीय साहसिक सलामी बल्लेबाज ने सहवाग को भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम में चुने जाने के लिए अपने प्रयासों का श्रेय दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के पूर्व संयुक्त सचिव सतीश शर्मा को दिया।

2,69,000 से अधिक शेयर चैट यूजर्स के साथ अपने क्रिकचैट सेशन में शिखर धवन ने भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे मासूम खिलाड़ी होने की बात कबूल की। अपने जीवन-दर्शन को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि, "मेरा मानना ​​है कि हम सभी में उर्जा भरी हैं। हमें बस अपनी उच्चतम शक्ति के साथ प्रयास करने की आवश्यकता है और यही एकमात्र तरीका है जिससे हम महानता प्राप्त करेंगे।"

कंटेंट स्ट्रैटेजी ऐंड ऑपरेशंस के सीनियर डायरेक्टर, शशांक शेखर ने शेयर चैट क्रिकचैट की सफलता पर कहा कि, “वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन जैसे क्रिकेट के दिग्गजों की हमारे मंच पर मेजबानी करना एक बड़े सम्मान की बात थी। हमारे समुदाय ने बड़ी संख्या में भाग लिया और उनका भव्य स्वागत करने के लिए उनके साथ जुड़े रहे ! हम क्रिकचैट के माध्यम से अपने यूजर्स को उनके पसंदीदा सितारों से जोड़ने और बातचीत के माध्यम से उन्हें करीब लाने के लिए उत्साहित हैं।”

आगामी सप्ताहों में शेयरचैट अपने ऑडियो चैटरूम सेशन क्रिकचैट पर लोकप्रिय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, रविचंद्रन अश्विन, अजित अगरकर, और गौतम गंभीर को होस्ट करेगा। शेयरचैट ऑडियो चैतरूम भारत का सबसे बड़ा लाइव ऑडियो प्रोडक्ट बन गया है। इस पर हर महीने 2 बिलियन मिनट से अधिक की स्ट्रीमिंग और 16 मिलियन से अधिक एमएयु होती है। अक्षय कुमार्क भुवन बाम और अन्य सेलिब्रिटीज के साथ इसके चैटरूम में भारी संख्या में ऑडियंस शामिल हुए थे।

राज

वार्ता

image