Friday, Apr 19 2024 | Time 03:14 Hrs(IST)
image
खेल


वाशिंगटन ओपन कोरोना के कारण रद्द

वाशिंगटन ओपन कोरोना के कारण रद्द

वाशिंगटन, 22 जुलाई (वार्ता) अगले महीने होने वाला एटीपी टेनिस वाशिंगटन ओपन कोरोना वायरस के कारण रद्द हो गया है। एटीपी और वाशिंगटन ओपन के आयोजकों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

इस टूर्नामेंट को 13 अगस्त से शुरु होना था लेकिन वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के कारण इसे रद्द करना पड़ा। कोरोना के कारण दुनियाभर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई है। वाशिंगटन ओपन वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के लिए तैयारी टूर्नामेंट माना जाता है। वाशिंगटन ओपन के रद्द होने से यूएस ओपन पर भी सवाल उठ रहे हैं जिसका आयोजन अगस्त के अंत से होना है।

एटीपी चैयरमैन आंद्रिया गोडेंजी ने कहा, “यह दुखद है कि ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में हम इस साल वाशिंगटन ओपन का आयोजन नहीं कर सकते। मुझे पता है कि इस कठिन समय में इस टूर्नामेंट का आयोजन मुश्किल है। दुर्भाग्य से स्थिति हमारे हाथ में नहीं है। हम अगले साल इस टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए उत्सुक हैं।”

टूर्नामेंट के मैनेजर मार्क इन ने कहा, “हमारी टीम के पिछले कई महीनों से इस इवेंट के लिए की गयी मेहनत और साझेदारों के साथ चर्चा के बावजूद हमें इस बात का ऐलान करने में दुख हो रहा है कि इस साल वाशिंगटन ओपन नहीं हो पाएगा और इसे 2021 तक स्थगित किया गया है।”

उन्होंने कहा, “इस टूर्नामेंट के आयोजन में सिर्फ 23 दिन बाकी थे और अभी भी कई मामले थे जिनका समाधान नहीं हो सका था जिसमें अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध शामिल है। इसके साथ ही खिलाड़ियों और साझेदारों की सुरक्षा को देखते हुए हमें इस इवेंट को रद्द करने का फैसला करना पड़ा।”

शोभित राज

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image