Friday, Apr 19 2024 | Time 23:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


देश को राफेल सौंपे जाने पर गर्व और खुशी है: दिग्विजय

देश को राफेल सौंपे जाने पर गर्व और खुशी है: दिग्विजय

इंदौर, 09 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारत को औपचारिक रूप से रॉफेल विमान प्राप्त होने पर प्रशंसा जाहिर करते हुये आज कहा कि दुनिया का श्रेष्ट लड़ाकू विमान भारत की वायु सेना को मिल रहा है, ये प्रत्येक हिंदुस्तानी के लिए गर्व और खुशी की बात है।

श्री सिंह ने यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर में कहा कि हालांकि देश को 136 राफेल विमानों की जरूरत है। ये नहीं मालूम की 136 विमानों से 36 कैसे कर दिए गये और ख़रीदे गये विमानों को किस मूल्य पर ख़रीदा जा रहा है। उन्होंने कहा कांग्रेस के लिये ये तमाम मुद्दे हैं, लेकिन सियासत से परे राफेल देश को सौंपे जाने पर ख़ुशी है।

श्री सिंह ने एक प्रश्न के उत्तर में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि केवल भाषणों से ‘हाउडी मोदी’ करने से अर्थव्यवस्था नहीं सुधरेगी। उन्होंने कहा आज लोगों में विश्वास जागृत करने की जरूरत है। निवेश के लिए सकारात्मक वातावरण निर्मित करना होगा।

सं बघेल

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image