Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हमें गर्व है कि हम कश्मीर से 370 हटाने में सहभागी बनेः राकेश सिंह

हमें गर्व है कि हम कश्मीर से 370 हटाने में सहभागी बनेः राकेश सिंह

रीवा, 10 अगस्त(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के मध्यप्रदेश के अध्यक्ष एवं सांसद राकेश सिंह ने कहा है कि हमें गर्व है कि हम कश्मीर से 370 और 35 ए हटाने की प्रक्रिया के सहभागी बने। यह कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ है।

श्री सिंह ने आज पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित रीवा एवं शहडोल संभाग के पदाधिकारियों की बैठक में यह बात कही।

भाजपा प्रदेश कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री सिंह एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने रीवा में सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में सांसद सर्वश्री जर्नादन मिश्रा, गणेश सिंह, श्रीमती रीति पाठक, विधायक एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला, नागेन्द्र सिंह, जुगल किशोर बागरी, पूर्व विधायक रामलाल रौतेल के अलावा रीवा एवं शहडोल संभाग के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे गांव-गांव जाकर इस उपलब्धि की जानकारी जनता जनार्दन को दें और भाजपा को विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन बनाने में प्रत्येक कार्यकर्ता का योगदान हो, यह हमें सुनिश्चित करना चाहिए।

प्रदेश संगठन महामंत्री ने बैठक में सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए सभी जिलाध्यक्षों से कहा कि सदस्यता अभियान की अंतिम तिथि 11 अगस्त से बढ़ाकर 20 अगस्त तक कर दी गई है। सभी पदाधिकारी सक्रिय सदस्यता को भी गंभीरता से लें। जो कार्यकर्ता 25 सदस्य नहीं बनायेगा, वो सक्रिय सदस्य और पदाधिकारी नहीं बन सकेगा।

image