Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:05 Hrs(IST)
image
खेल


जब जरूरत पड़ी तब हम प्रदर्शन नहीं कर सके : बावुमा

जब जरूरत पड़ी तब हम प्रदर्शन नहीं कर सके : बावुमा

एडिलेड 06 नवंबर (वार्ता) दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने नीदरलैंड के हाथों हारकर टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद रविवार को कहा कि सही समय पर प्रदर्शन न करना उनकी टीम के लिये भारी पड़ा।

बावुमा ने मैच के बाद कहा,“एक टीम के रूप में सब कुछ हमारे हाथ में था। हमारे पास आत्मविश्वास था, हमें खुद पर यकीन था और हम सब अच्छी फॉर्म में भी थे, लेकिन जब जरूरत पड़ी तब हम प्रदर्शन नहीं कर पाए।”

टी20 विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार दक्षिण अफ्रीका को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये नीदरलैंड को हराना था, लेकिन डच टीम ने 13 रन की जीत के साथ बड़ा उलटफेर किया। नीदरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन बनाये जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका 145 रन तक ही पहुंच सकी।

बावुमा ने कहा,“हम इस मैच से पहले अच्छा खेले। हम जानते थे कि यह करो या मरो मुकाबला है। जब जीतना मायने रखता था तब हम लड़खड़ा गए। खिलाड़ियों के लिये यह स्वीकार करना मुश्किल है।”

उन्होंने कहा,“जब आप इस तरह से हार जाते हैं तो आप बहुत सी गलतियां देख सकते हैं। पहले मैंने ही टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और उन्हें 158 रन बनाने का अवसर दिया जो आदर्श नहीं था। हमारे बल्लेबाज पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच की तरह ही फंस गए। हमने महत्वपूर्ण समय पर विकेट गंवाए। विकेट दूसरी पारी में शायद थोड़ा कठिन हो गया था, लेकिन उन्होंने मैदान के आयामों का हमारे मुकाबले काफी बेहतर इस्तेमाल किया।”

शादाब.संजय

वार्ता

More News
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
चोटिल मिचेल मार्श आईपीएल से हुए बाहर

चोटिल मिचेल मार्श आईपीएल से हुए बाहर

22 Apr 2024 | 9:42 PM

नयी दिल्ली 22 अप्रैल (वार्ता) ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से बाहर हो गये है।

see more..
image