Friday, Mar 29 2024 | Time 00:22 Hrs(IST)
image
खेल


हमें पराग पर पूरा भरोसा था: सैमसन

हमें पराग पर पूरा भरोसा था: सैमसन

पुणे, 27 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मिली २९ रन की जीत में अर्धशतक बनाने वाले रियान पराग की तारीफ करते हुए कहा,' हम लोगों को पराग पर पूरा भरोसा था कि वह बढ़िया पारी खेलेंगे। हमें लगा था कि 150-160 का स्कोर इस पिच पर एक बढ़िया स्कोर था। पराग की इस पारी के लिए हम काफ़ी समय से इंतज़ार कर रहे थे।'

सैमसन ने कहा,'हालांकि जब ओस नहीं गिरा तो ऐसा लगा कि हम 10-15 रन पीछे हैं। हम लोंगो ने आपस में बात की थी कि जब आप 200 के स्कोर तक पहुंचना चाहते हैं तो आपको जाकर सिर्फ़ मारना होगा। हालांकि इस तरह की पिच पर बल्लेबाज़ अपना गियर अचानक से नहीं बदल सकते हैं। पिच में जब बढ़िया माहौल होता है तो आप इस तरह का प्रदर्शन करते हैं। जैसे करूण नायर को ज़्यादा मौक़ा नहीं मिला लेकिन जब आज मिचेल को टीम में शामिल करने की बात आई तो उन्होंने आराम से इस पर सहमति जताई।

मैन ऑफ़ द मैच रियान पराग ने कहा, 'यह पारी खेल कर काफ़ी अच्छा लग रहा है। हमारी टीम ने मुझ पर काफ़ी सालों से भरोसा जताया है। मैं धीरे-धीरे उनके भरोसे पर खरा उतर रहा हूं। मुझे दबाव पसंद है। इस विकेट पर हम 140-150 का स्कोर बनाना चाहते थे। मैं हसरंगा के दूसरे ओवर में अटैक करना चाह रहा था लेकिन अचानक से काफ़ी विकेट गिर गए तो मुझे संयमित तरीके से खेलना पड़ा।'

राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image