Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:38 Hrs(IST)
image
खेल


हमारी बल्लेबाज़ी में गहराई है जिससे मुझे काफ़ी मदद मिली: राहुल

हमारी बल्लेबाज़ी में गहराई है जिससे मुझे काफ़ी मदद मिली: राहुल

मुम्बई, 25 अप्रैल (वार्ता) केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उनकी टीम की बल्लेबाजी में काफी गहराई है जिससे उन्हें फॉर्म में लौटने में मदद मिली।

राहुल ने मैच के बाद वानखेड़े पर अपने दो लगातार डक के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बल्लेबाज़ी करते वक़्त सबसे पहले गेंद के बल्ले पर आने और सिंगल लेकर खाता खोलने बारे में सोच रहा था। मानसिक तौर पर मज़बूत होने के बावजूद आपके ज़हन में यह चलते रहता है, वह भी तब हाल ही में कोई वेन्यू आपके प्रति दयालु न रहा हो।"

राहुल ने कहा उनकी नई फ़्रेंचाइज़ी की बल्लेबाज़ी में गहराई है और इसने उनकी खेल में काफ़ी मदद की है। राहुल ने कहा, "मै पिच और परिस्थितियों को देखकर बल्लेबाज़ी करने की कोशिश करता हूं, लेकिन इस टीम की बल्लेबाज़ी में काफ़ी गहराई है। जेसन होल्डर बाद में बल्लेबाज़ी करने आते हैं। बल्लेबाज़ी में ऐसी ताकत और गहराई होने के कारण आप आज़ादी से खेल सकते हैं और कुछ जोखिम भी ले सकते हैं। इस टीम में मेरे साथ कुछ यही हो रहा है।"

लखनऊ के गेंदबाज़ों ने 12 ओवरों में महज़ 67 के स्कोर पर मुंबई के चार बल्लेबाज़ों को मैदान भेज दिया था। गेंदबाज़ों के इस शानदार प्रदर्शन पर केएल राहुल ने कहा कि पावरप्ले और डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाज़ी करने वाली टीमें न सिर्फ़ पहले विजेता रही हैं, बल्कि इस सीज़न में भी ऐसी टीमों को जीत हाथ लग रही है। राहुल ने कहा कि टीम में ऑलराउंडर्स की मौजूदगी ने अच्छे प्रदर्शन में अहम भूमिका निभाई है।

राज

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image