Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:58 Hrs(IST)
image
भारत


सेना पर हमें पूरा भरोसा है: राहुल

सेना पर हमें पूरा भरोसा है: राहुल

नयी दिल्ली, 24 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की ओर से दिए गए बयान से किनारा करते हुए मंगलवार को कहा कि यह उनका (दिग्विजय सिंह) का निजी बयान है और ‘हमें सेना पर पूरा भरोसा है।’

जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्री गांधी ने जम्मू-श्रीनगर मार्ग पर संवाददाताओं से कहा,“ मैं दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं हूं। सेना को लेकर दिया गया बयान उनकी निजी राय है। ”

उन्होंने कहा, “भारतीय सेना कुछ भी करे, सबूत की जरूरत नहीं है। सेना के शौर्य पर कोई प्रश्नचिह्न नहीं है। भारतीय सेना पर हमें पूरा भरोसा है। ”

उल्लेखनीय है कि श्री सिंह ने सोमवार को 2016 में भारतीय सेना की ओर से की गयी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा कि केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का दावा करती है, लेकिन आज तक उसका कोई सबूत नहीं दिया गया है। वह झूठ परोसती रहती है।

श्री सिंह के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने श्री सिंह और कांग्रेस पर तीखा हमला किया है।

संतोष.श्रवण

वार्ता

More News
समुद्री चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढायेंगे भारत और ओमान

समुद्री चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढायेंगे भारत और ओमान

23 Apr 2024 | 6:55 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) भारत और ओमान ने समुद्री चुनौतियों से निपटने के लिए एक दूसरे के साथ सहयोग बढ़ाने की प्रतिबद्धता व्यक्त की है इससे क्षेत्र में समुद्री सुरक्षा ढांचे को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

see more..
निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए: वेंकैया

निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए: वेंकैया

23 Apr 2024 | 6:37 PM

नई दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) पूर्व उपराष्ट्रपति एवं वेंकैया नायडू ने कहा है कि दल बदल कानून को सख्त बनाया जाना चाहिए और निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए।

see more..
image