Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
खेल


हमने बल्लेबाजी में फिर बेहतरीन प्रदर्शन कियाः फिंच

हमने बल्लेबाजी में फिर बेहतरीन प्रदर्शन कियाः फिंच

सिडनी, 29 नवंबर (वार्ता) भारत को दूसरे वनडे मुकाबले में हराकर सीरीज अपने नाम करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने रविवार को कहा कि उनकी टीम ने बल्लेबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

ऑस्ट्रेलिया ने स्टीवन स्मिथ (104) के लगातार दूसरे तूफानी शतक और सलामी बल्लेबाजों डेविड वार्नर (83), आरोन फिंच (60), मार्नस लाबुशेन (70) तथा ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 63) के अर्धशतकों से 389 रन का विशाल बनाया और भारत को 338 रन पर रोक कर यह मैच तथा सीरीज अपने नाम की।

फिंच ने कहा, “हमने बल्लेबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन किया। जब भी आप 300 से अधिक स्कोर खड़ा करते हैं यह अच्छा होता है। लगातार दो मैच जीतना सुखद है। डेविड वार्नर की फिटनेस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हमें इस बारे में सोचना होगा। मुझे नहीं लगता कि वह अगले मुकाबले में उपलब्ध होंगे। लेकिन उन्होंने जिस तरह हमें शुरुआत दिलाई वो वाकई अद्भुत है। हालांकि इसके बाद के बल्लेबाजों ने अपनी भूमिक बखूबी निभाते हुए पारी को मजबूती दी।”

उन्होंने कहा, “जिस तरह वार्नर ने खेला वो अविश्वनीय है। इसके बाद स्मिथ ने शानदार फॉर्म जारी रखी और लगातार दूसरे मैच में शतक जड़ा। हेनरिक्स ने आसान रणनीति के साथ गेंदबाजी की और अपनी तेजी में परिवर्तन किया। जैसा कि विराट कोहली ने कहा कि हमें हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी ब्लूप्रिंट पता था लेकिन तेज गेंदबाजी के समय उनकी गेंद पर हिट करना मुश्किल है।”

शोभित राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image