Friday, Apr 19 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
खेल


मैदान पर हम अपना 110 प्रतिशत देंगे: अमरजीत

मैदान पर हम अपना 110 प्रतिशत देंगे: अमरजीत

नयी दिल्ली, 05 अक्टूबर (वार्ता) दुनिया के फुटबाल मानचित्र पर छाने के लिये तैयार भारत की जूनियर टीम शुक्रवार से शुरू होने जा रहे फीफा विश्वकप अंडर-17 टूर्नामेंट में एक नये अध्याय के आरंभ के लिये उतरेगी और टीम के कप्तान अमरजीत सिंह ने कहा है कि खिलाड़ी मैदान पर अपना 110 प्रतिशत देंगे। भारत यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने अभियान की शुरूआत मजबूत अमेरिकी टीम के खिलाफ करने जा रहा है जिसने फीफा फीफा अंडर-17 विश्वकप के कुल 16 संस्करणों में से 15 में हिस्सा लिया है। मुकाबला रात आठ बजे से शुरु होगा। अमरजीत ने मैच की पूर्वसंध्या पर कोच नार्टन डी मातोस के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ हम मैदान पर अपना 110 प्रतिशत देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मैच की रणनीतियों को लेकर हमारे कोच निर्णय लेंगे। अमेरिका की टीम एक मजबूत टीम है, इसलिए हम उनके खिलाफ किसी भी समय ढील नहीं दे सकते। 90 मिनटों के दौरान हमारे पास गेम में शीर्ष पर पहुंचने का मौका रहेगा।” विश्वकप के लिए पूरे देश से मिली शुभकामनाओं पर उन्होंने पूरी टीम की ओर से सभी का शुक्रिया अदा किया और उम्मीद जताई कि ‘ब्लू क्ब्स’ देश को गौरवान्वित होने का मौका देगा। उन्होंने कहा,“ टीम को मिल रही समर्थन से हम अभिभूत हैं। सही पूछिये तो हम बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं और यह उद्घाटन मैच से पहले हमें एकजुट कर देता है।” एजाज जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image