Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हम कोई नयी पार्टी नहीं बनायेंगे: केसरकर

हम कोई नयी पार्टी नहीं बनायेंगे: केसरकर

मुंबई, 25 जून (वार्ता) शिव सेना के बागी विधायकों में से एक दीपक वसंत केसरकर ने शनिवार को गुवाहाटी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कहा कि वह कोई नयी पार्टी नहीं बनायेंगे।

गुवाहाटी में बागी विधायकों की बैठक के बाद श्री केसरकर ने संवाददाताओं से कहा,“ हमारे गुट के नेता एकनाथ शिंदे हैं और हम न तो कोई नयी पार्टी बनायेंगे और न ही किसी पार्टी में विलय करेंगे। हमारे पास विधायकों के संख्या अधिक है इसलिए हम ही असली शिव सेना हैं, हमने अभी शिव सेना छोड़ी नहीं है। ”

उन्होंने कहा, “ हम शिव सेना के टिकट पर चुनाव लड़े थे, इसलिए हम अभी भी शिव सैनिक हैं और हमारे पास

दो तिहाई बहुमत है, ऐसे में विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल हमें अयोग्य नहीं ठहरा सकते। ”

उन्होंने कहा कि उन्हें श्री जिरवाल की नोटिस स्वीकार नहीं है और वह इसके खिलाफ अदालत में जायेंगे। पार्टी ने बैठक के लिए व्हिप जारी किया था लेकिन व्हिप बैठक के लिए नहीं बल्कि विधानसभा में मतदान के समय उपयोग किया जाता है, इसलिए उनका व्हिप जारी करना गलत था।

श्री केसरकर ने कहा, “ मुंबई में जिस तरह की भाषा का उपयोग हो रहा है, सही नहीं है। मैं सभी से आग्रह करता

हूँ कि रास्ते पर आने की जरूरत नहीं है। सड़क पर हिंसा करना ठीक नहीं है। मैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करता हूँ कि वे अपने कर्तव्य का वहन करते हुए लोगों से अनुरोध करें कि हिंसा नहीं फैलायी जाए। ”

शिव सेना की बैठक के बाद श्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह सच और झूठ की लड़ाई है और अंत में जीत सच की होगी।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

image