Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:52 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हम हार नहीं मानेंगे: संजय राउत

हम हार नहीं मानेंगे: संजय राउत

मुंबई, 24 जून (वार्ता) शिव सेना के वरिष्ठ नेता एवं राज्य सभा सदस्य संजय राउत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया शरद पवार के साथ शुक्रवार को बैठक के बाद कहा कि वह हार नहीं मानेंगे और जीतेंगे।

श्री राउत ने संवाददाताओं को बताया कि श्री शरद पवार लगातार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं और महा विकास अघाड़ी सरकार मजबूत है और वह बागी विधायकों को चुनौती देते हैं कि आइये और सामना कीजिए। वह सदन से लेकर सड़क तक लड़ने को तैयार हैं और जीत उनकी ही होगी।

दूसरी तरफ बागी विधायकों का नेतृत्व कर रहे एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनके पास शिव सेना के 40 और 12 निर्दलीय विधायक हैं। उन्होंने कहा,“ हमारी स्थिति मजबूत है। हम लोगों का हस्ताक्षर फर्जी नहीं है।”

शिव सेना द्वारा 12 विधायकों को अयोग्य घोषित करने की मांग पर श्री शिंदे ने कहा कि उनकी यह मांग असंवैधानिक

है, क्योंकि उनके पास संख्या कम है। उन्होंने कहा कि आज हमारी बैठक होगी और बैठक में आगे की रणनीति तय होगी। उन्होंने कहा कि अभी तक भारतीय जनता पार्टी के साथ हमारी कोई बात नहीं हुयी है।

गौरतलब है कि महा विकास अघाड़ी की एक कानूनी दल विधान सभा के उपाध्यक्ष से मिलने के लिए गया है।

इस बीच, पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडनवीस के घर पर भी नेताओं को मिलना-जुलना जारी है।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image