Friday, Apr 19 2024 | Time 07:14 Hrs(IST)
image
खेल


श्रीलंका को हल्के में नहीं लेंगे, नंबर वन बने रहना है लक्ष्य: रहाणे

श्रीलंका को हल्के में नहीं लेंगे, नंबर वन बने रहना है लक्ष्य: रहाणे

कोलकाता, 14 नवंबर (वार्ता) भारतीय उपकप्तान अजिंक्या रहाणे का कहना है कि टीम इंडिया 16 नवंबर से ईडन गार्डन में शुरु हो रही टेस्ट सीरीज में श्रीलंका को कतई हल्के में नहीं लेगी और उसका अपने नंबर एक स्थान को बनाए रखना होगा।

भारत ने इस साल जब श्रीलंका का दौरा किया था तो उसने उस दौरे में सभी नौ मैच जीते थे अौर भारत के पास श्रीलंका के खिलाफ लगातार 10वां मैच जीतने का शानदार मौका है। पहला टेस्ट ईडन गार्डन में शुुरु हो रहा है।

विश्व की नंबर एक टीम भारत इस समय शानदार फार्म में है और ईडन गार्डन में टीम के अभ्यास सत्र के बाद रहाणे ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ हर सीरीज पिछली सीरीज से अलग होती है। श्रीलंका में हमने जो 9-0 की जीत हासिल की थी उसका इस सीरीज पर काेई असर नहीं होगा क्योंकि यह एक अलग सीरीज है। हम विपक्षी टीम को हल्के में लेने की गलती नहीं करेंगे।”

उपकप्तान ने साथ ही कहा,“ हमारा ध्यान इस समय फिलहाल पहले मैच पर लगा हुआ है। हम एक बार में एक ही मैच पर ध्यान दे रहे हैं। हमारा ध्यान टेस्ट मैचों अपनी नंबर एक रैंकिंग को बनाए रखने पर टिका हुआ है और इसके लिए हमें अपने घरेलू मैदान में अपनी फार्म को जारी रखना होगा। हम जानते हैं कि हमारे लिए हर सीरीज महत्वपूर्ण है।”

रहाणे से पहले कल टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने भी कहा था कि टीम का लक्ष्य पहला टेस्ट जीतना है जिससे उसे शेष सीरीज के लिए लय मिल जाएगी।

राज एजाज

जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image