Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


स्वयं मास्क लगाएं और प्रदेश व देश की सुरक्षा करें: शिवराज

स्वयं मास्क लगाएं और प्रदेश व देश की सुरक्षा करें: शिवराज

भोपाल, 5 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी मास्क लगाएं, अपने परिवार के सभी सदस्यों को मास्क लगवाएं, दूसरों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करें तथा इसके माध्यम से प्रदेश व देश की कोरोना से रक्षा करें।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आज सायं अपने निवास पर अपनी पत्नी श्रीमती साधना सिंह तथा बच्चों कार्तिकेय और कुणाल को स्वयं मास्क लगाकर कोरोना के विरुद्ध जन जागरूकता अभियान की शुरुआत की।

उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए अपने घर से ना निकले तथा यदि कोई दूसरा व्यक्ति उनसे बात करता है और उसने मास्क नहीं लगा रखा है, तो उससे बात नहीं करें। यदि कोई व्यक्ति किसी दुकान पर बिना मास्क लगाए सामान लेने जाता है और उसने मास्क नहीं लगा रखा है तो दुकानदार उसे सामान न दें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध हमें सभी सावधानियों का पालन करना चाहिए। मास्क लगाने के साथ ही एक दूसरे से सुरक्षित दूरी, बार-बार हाथों को साफ करना, सैनिटाइजर करना आदि का पालन करें और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें।

विश्वकर्मा

वार्ता

image