Tuesday, Nov 13 2018 | Time 12:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
भारत Share

‘सरकार की सुगंध और नेतृत्व के करिश्मे’ के बलबूते पर जीतेंगे 2019 में : शाह

‘सरकार की सुगंध और नेतृत्व के करिश्मे’ के बलबूते पर जीतेंगे 2019 में  : शाह

नयी दिल्ली 08 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अगला लोकसभा एवं विधानसभाओं के चुनाव में पार्टी की जीत का दावा करते हुए आज कहा कि वह ‘सरकार की सुगंध और नेतृत्व के करिश्मे’ के बलबूते पर विजय हासिल करेगी।

भाजपा ने विपक्षी दलों का महागठबंधन ‘ढकोसला, भ्रांति और झूठ’का पुलिंदा और कांग्रेस को ‘ब्रेकिंग इंडिया’ करार दिया और कहा कि पार्टी अपनी सरकारों के कामकाज और विकास योजनाओं की बदौलत ये चुनाव जीतेगी। भाजपा 2019 का चुनाव संगठन के आधार लड़ेगी।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन करते हुए कहा कि विपक्ष का गठबंधन ढकोसला, भ्रांति और झूठ पर आधारित है जिसे जनता पूरी तरह से नकार देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा महागठबंधन में शामिल पार्टियों के खिलाफ पहले भी चुनाव पहले भी लड़ चुकी है और उसमें जीत हासिल की है। इससे भाजपा आगे भी जीतेगी। उन्होंने आह्वान किया कि पार्टी कार्यकर्ता झूठे विषयों पर आधारित इस गठबंधन का पोल खोलें।

श्री शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “हम मेकिंग इंडिया में लगे हुए हैं और कांग्रेस ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में लिप्त है।”

पूर्व प्रधानमंत्री मनमाेहन सिंह द्वारा मोदी सरकार के कामकाज की आलोचना किये जाने पर उन्होंने कहा कि डॉ. सिंह सिर्फ अपनी पार्टी का अनुसरण करते हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं।

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने संवाददाताओं को श्री शाह के भाषण का विवरण देते हुए कहा कि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था में तेजी से हो रही प्रगति का उल्लेख करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आर्थिक मुद्दों पर तथ्यों एवं आंकड़ों के आधार पर चुनौती देनी चाहिए।

श्री शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती कार्यक्रम शुरू होगा और सरदार पटेल की जयंती को एकता दिवस के रूप में मनाया जाएगा। जबकि 18 सितंबर को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक किये जाने की बरसी शौर्य दिवस के रूप में मनायी गयी। उन्होंने कहा कि 17-25 सितंबर सेवा दिवस मनाया जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के लिए मतदाता सूचियाें के सत्यापन पर कड़ी नजर रखने का भी निर्देश दिया और कहा कि भाजपा संगठन की ताकत के आधार पर चुनाव लड़ेगी और 2019 में अच्छे बहुमत से विजयी होगी।

....संपादक शेष कृपया पूर्व प्रेषित से जोड़ लें ....

सचिन अरुण

वार्ता

More News
सीएसआर के तहत एक हजार करोड़ के कार्य करवाने का लक्ष्य: मनोहर

सीएसआर के तहत एक हजार करोड़ के कार्य करवाने का लक्ष्य: मनोहर

12 Nov 2018 | 10:46 PM

नयी दिल्ली / गुरूग्राम 12 नवंबर (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उद्योग जगत से आहवान किया है कि वे सरकार के प्रयासों में भागीदारी करते हुए विकास कार्यों को त्याग समर्पण की भावना से आगे बढायें और स्वेच्छा से अपनी कमाई का 10 वां हिस्सा सार्वजनिक कार्यो में लगाने की भारतीय इतिहास की परंपरा को बनाए रखें।

 Sharesee more..
अयोध्या विवाद: त्वरित सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

अयोध्या विवाद: त्वरित सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

12 Nov 2018 | 9:52 PM

नयी दिल्ली, 12 नवम्बर (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने अयोध्या के राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले की त्वरित सुनवाई की याचिका सोमवार को ठुकरा दी।

 Sharesee more..
धारा 375 के खिलाफ याचिका की सुनवाई से इन्कार

धारा 375 के खिलाफ याचिका की सुनवाई से इन्कार

12 Nov 2018 | 9:45 PM

नयी दिल्ली, 12 नवम्बर (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने लिंग निरपेक्षता के आधार पर बलात्कार के अपराध से संबंधित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 375 की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली याचिका पर विचार करने से इन्कार कर दिया है।

 Sharesee more..
चुनाव आयोग ने नई वेबसाइट का किया शुभारंभ

चुनाव आयोग ने नई वेबसाइट का किया शुभारंभ

12 Nov 2018 | 10:19 PM

नयी दिल्ली 12 नवंबर (वार्ता) चुनाव आयोग ने सोमवार को अपनी नई वेबसाइट की शुरुआत की जो उपयोगकर्ताओं के लिए बेहद सरल और सुगम होगी।

 Sharesee more..
सुरक्षा आयामों को समन्वित करने की जरूरत: कोविंद

सुरक्षा आयामों को समन्वित करने की जरूरत: कोविंद

12 Nov 2018 | 9:38 PM

नयी दिल्ली, 12 नवम्बर (वार्ता) राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने बदलती वैश्विक परिस्थितियों के परिप्रेक्ष्य में देश में सुरक्षा के विभिन्न पहलुओं को समन्वित करने की आवश्यकता जतायी है।

 Sharesee more..
image