Friday, Apr 19 2024 | Time 06:54 Hrs(IST)
image
खेल


इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए विंडीज टीम की घोषणा

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए विंडीज टीम की घोषणा

बारबाडोस 17 फरवरी (वार्ता) वेस्ट इंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ 20 फरवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज के पहले दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

एविन लेविस, रोवमैन पॉवेल और कीमो पॉल के चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज को पहली बार वेस्ट इंडीज की वनडे टीम में शामिल किया गया है। पांच मैचों की वनडे सीरीज में रोवमैन पॉवेल और कीमो पॉल की अनुपस्थिति में मेजबान टीम की तेज गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए कार्लोस ब्रैथवेट और शेल्डन काॅटरेल की वनडे टीम में वापसी हुई है।

वेस्ट इंडीज क्रिकेट की चयन समिति के अध्यक्ष काॅर्टनी ब्राउन ने कहा, “ हमारी टीम के कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं और वनडे टीम में शामिल किए गए खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा मौका है कि वो बेहतर प्रदर्शन कर विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत करें। टेस्ट मैचों में आक्रामक प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल चोटिल एविन लेविस का स्थान लेंगे।”

कार्लोस ब्रैथवेट ने अपना अंतिम मैच विश्व कप क्वालिफायर्स टूर्नामेंट में खेला था जबकि शेल्डन काॅटरेल ने अपना अंतिम मैच गत वर्ष बंगलादेश के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में खेला था। इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने वाली मेजबान विंडीज टीम वनडे सीरीज भी जीतकर विश्व कप के लिए अपना मनोबल बढ़ाना चाहेगी।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए वेस्ट इंडीज की टीम इस प्रकार है: जेसन होल्डर (कप्तान) , फैबियन एलेन, देवेन्द्र बिशू, कार्लोस ब्रैथवेट, डेरेन ब्रावो, जॉन कैम्पबेल, शेल्डन कॉटरेल, क्रिस गेल, शिमरॉन हेटमेयर, शाई होप, एशेज नर्स, निकोलस पूरण, केमार रोच और ओसाने थॉमस।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image