Friday, Apr 19 2024 | Time 13:04 Hrs(IST)
image
खेल


दक्षिण अफ्रीका का वेस्ट इंडीज दौरा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

दक्षिण अफ्रीका का वेस्ट इंडीज दौरा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

जोहानसबर्ग, 01 अगस्त (वार्ता) दक्षिण अफ्रीका का वेस्ट इंडीज दौरा कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित रद्द कर दिया गया है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ शनिवार को ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दक्षिण अफ्रीका का वेस्ट इंडीज दौरा कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित रद्द कर दिया गया है। दक्षिण अफ्रीका को 23 जुलाई से 16 अगस्त के बीच दो टेस्ट और पांच टी-20 मैच खेलने थे। उन्होंने बताया कि यह तो पहले से ही तय हो गया था कि यह दौरा नहीं हो पाएगा। इससे पहले तीन वनडे और तीन टी-20 के लिए दक्षिण अफ्रीका का श्रीलंका का जून दौरा कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया था।

स्मिथ ने कहा,“हमें समय निकलने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। अब आईपीएल भी आ गया है। हमारे खिलाड़ियों के लिए सितम्बर से काफी व्यस्त समय शुरू हो जाएगा। उन्हें सरकार की अनुमति की जरूरत होगी ताकि वे यात्रा कर सकें।”

आईपीएल का आयोजन यूएई में 19 सितम्बर से आठ नवम्बर तक होगा। दक्षिण अफ्रीका के फाफ डू प्लेसिस, इमरान ताहिर, लुंगी एनगिदी, कैगिसो रबादा, हार्डस विलजोएन, क्विंटन डी कॉक, एबी डिविलियर्स, डेविड मिलर, क्रिस मोरिस और डेल स्टेन को आईपीएल में खेलना है।

राज

वार्ता

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image