Friday, Apr 19 2024 | Time 19:17 Hrs(IST)
image
राज्य


पेट्रोल महंगा होने पर आंदोलन करने वाले भाजपा नेता कहां गायब - कमलनाथ

पेट्रोल महंगा होने पर आंदोलन करने वाले भाजपा नेता कहां गायब - कमलनाथ

टीकमगढ़, 07 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों को लेकर तंज कसते हुए कहा कि पेट्रोल के दाम बढ़ने पर आंदोलन करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अब कहां हैं।

श्री कमलनाथ ने टीकमगढ़ में आयोजित जनसभा में कहा कि हमारे समय जब पेट्रोल 55 रुपये लीटर था, तब नौटंकी व आंदोलन करने वाले भाजपा नेता आज 85 रुपये लीटर पेट्रोल होने पर कहां गायब हो गए हैं। रुपये के दाम रोज गिर रहे हैं। नोटबंदी को उपलब्धि बताने वाले, इससे कालाधन लाने वाले और हर खाते में 15 लाख रुपये आने का दावा करने वाले आज कहां गायब हैं।

उन्होंने घोषणा की कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्जा का माफ होगा, बिजली पूरी और बिल आधा होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा कि वे उनकी तरह झूठी घोषणाएं नहीं करते। मुख्यमंत्री आज तक सात हजार घोषणाएं कर चुके हैं, जो अब तक पूरी नहीं हुईं।

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इसमें सरकारी खर्च पर, सरकारी संसाधनों से लायी हुई सरकारी भीड़ आपको देखने को मिली होगी। वे श्री चौहान की हिम्मत की दाद देते हैं कि बलात्कार, किसानों की आत्महत्या, कुपोषण, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार में नंबर वन आने के बाद भी जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले हैं। यह समझ में नहीं आता कि वे आशीर्वाद मांगने निकले हैं या खरीदने निकले हैं।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में विकास तभी होगा, जब श्री कमलनाथ की सरकार होगी। यह सुश्री उमा भारती का गृह क्षेत्र है, जिनके प्रयासों से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी, लेकिन जब भाजपा वाले उनके ही सगे नहीं हुए तो टीकमगढ़ के क्या होंगे।



इस अवसर पर सर्वश्री सत्यव्रत चतुर्वेदी, यादवेन्द्र सिंह, अखंडप्रताप सिंह सहित अनेत कांग्रेस नेता उपस्थित थे।

सं सुधीर

वार्ता

image