Monday, Dec 10 2018 | Time 08:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आज का इतिहास (प्रकाशनार्थ 11 दिसंबर)
  • मैक्रों कर सकते हैं महत्वपूर्ण घोषणाएं
  • यमन की शांति वार्ता का समर्थन करता हैं ईरान
  • तस्करों ने साइप्रस के तट पर छोड़े 43 अवैध अप्रवासी
  • अमेरिका-चीन की कारोबारी जंग में रूस नहीं ले रहा पक्ष: रूस
  • ट्रंप फ्रांस के आंतरिक मामलों में न करें हस्तक्षेप: फ्रांस
  • चीन के भूकंप और भूस्खलन में तीन की मौत, पांच घायल
खेल Share

टेस्ट जर्सी में था जब पता चला टीम में नहीं मिली जगह: मैक्सवेल

टेस्ट जर्सी में था जब पता चला टीम में नहीं मिली जगह: मैक्सवेल

मेलबोर्न, 12 सितंबर (वार्ता) आस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को बताया कि जब वह सफेद जर्सी और हरी कैप पहने हुये बैठे थे उसी दौरान उन्हें फोन पर राष्ट्रीय टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने की निराशाजनक सूचना मिली थी।

मैक्सवेल को अक्टूबर में यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज़ के लिये आस्ट्रेलिया की टीम में नहीं चुना गया है जबकि चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय इस टीम में पांच नवोदित खिलाड़ियों को शामिल किया है।

29 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर के लिये इस सीरीज़ से बाहर किया जाना काफी दुखद है और उन्होंने इस पर खुलकर निराशा भी जताई है। वहीं पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी मैक्सवेल को टीम से बाहर करने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा,“ यदि मैं मैक्सवेल होता तो सोचता कि मुझे टीम में मौका क्यों नहीं दिया गया।”

मैक्सवेल ने पाकिस्तान सीरीज़ के लिये टीम से बाहर किये जाने के फैसले पर निराशा जताते हुये कहा,“ मेरे लिये यह बात को पचाने में काफी समय लग गया। यह सुनने में अजीब लगेगा लेकिन जब मुझे फोन आया तो उस समय मैंने टेस्ट जर्सी बैगी ग्रीन पहनी हुई थी। दरअसल मैं एक प्रायोजक के लिये फोटोशूट कर रहा था और उस समय ग्रीन कैप मेरे सिर पर थी।”

मैक्सवेल ने पांच वर्षाें में आस्ट्रेलिया के लिये सात टेस्ट खेले हैं और अपना आखिरी टेस्ट दो वर्ष पहले बंगलादेश के चटगांव में खेला था। आस्ट्रेलिया के निलंबित खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बेनक्राफ्ट के बॉल टेम्परिंग के कारण टीम से बाहर होने पर टिम पेन को कप्तान बनाया गया है जबकि चयनकर्ताओं ने पांच नये चेहरों को टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में मैक्सवेल को बाहर किये जाने पर सबसे अधिक सवाल उठ रहे हैं।

 

More News
हॉलैंड ने पाकिस्तान को 5-1 से धो डाला

हॉलैंड ने पाकिस्तान को 5-1 से धो डाला

09 Dec 2018 | 11:30 PM

भुवनेश्वर, 09 दिसम्बर (वार्ता) विश्व की चौथे नंबर की टीम हॉलैंड ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को विश्व कप हॉकी टूर्नामेंट के पूल डी मुकाबले में रविवार को कलिंगा स्टेडियम में 5-1 से धो डाला।

 Sharesee more..
चर्चिल ने आइजॉल को 4-1 से हराया

चर्चिल ने आइजॉल को 4-1 से हराया

09 Dec 2018 | 10:42 PM

पणजी, 09 दिसम्बर (वार्ता) चर्चिल ब्रदर्स ने दोनों हाफ के दो-दो गोलों की मदद से आइजॉल एफसी को 12वीं हीरो आई लीग फुटबॉल चैंपियनशिप में रविवार को एकतरफा अंदाज में 4-1 से हरा दिया।

 Sharesee more..
बंगलादेश ने विंडीज को पहले वनडे में भी पीटा

बंगलादेश ने विंडीज को पहले वनडे में भी पीटा

09 Dec 2018 | 10:42 PM

ढाका, 09 दिसम्बर (वार्ता) मुस्ताफिजुर रहमान और कप्तान मशरफे मुर्तजा के तीन-तीन विकेटों के बाद विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम के नाबाद 55 रन की बदौलत बंगलादेश ने विंडीज को पहले वनडे में रविवार को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

 Sharesee more..
31632 रनों के साथ क्रिकेट से अलविदा हुए गंभीर

31632 रनों के साथ क्रिकेट से अलविदा हुए गंभीर

09 Dec 2018 | 10:42 PM

नयी दिल्ली, 09 दिसम्बर (वार्ता) भारत को दो विश्व कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले बाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रविवार को अपना आखिरी मैच खेलकर क्रिकेट को पूरी तरह अलविदा कह दिया।

 Sharesee more..
हरियाणा ने त्रिपुरा को 55 रन से हराया

हरियाणा ने त्रिपुरा को 55 रन से हराया

09 Dec 2018 | 8:15 PM

अगरतला, 09 दिसम्बर (वार्ता) अमित राणा (37 रन पर चार विकेट) और टीनू कुंडू (19 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से हरियाणा ने त्रिपुरा को रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी मैच में रविवार को 55 रन से हराकर छह अंक हासिल किये।

 Sharesee more..
image