Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:32 Hrs(IST)
image
बिजनेस


व्हाइटऑक कैपिटल म्यूचुअल फंड ने पेश की नयी निवेश योेजना

व्हाइटऑक कैपिटल म्यूचुअल फंड ने पेश की नयी निवेश योेजना

मुंबई, 17 जनवरी (वार्ता) व्हाइटऑक कैपिटल म्यूचुअल फंड ने मंगलवार को निवेशकों के लिए एक नए फंड ऑफर (एनएफओ) की घोषणा की। 'व्हाइटऑक कैपिटल बैलेंस्ड एडवांटेज फंड' नाम से यह योजना निवेशकों के लिए 20 जनवरी से 03 फरवरी तक खुली रहेगी।

कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार यह इक्विटी (65-100 प्रतिशत), आर्बिट्रेज (0-50 प्रतिशत) और ऋण-पत्र/कैश प्रतिभूतियों में ( 0-35 प्रतिशत) की लचीली निवेश सीमा वाली योजना है। इसमें बाजार की दशाओं में उतार चढ़ाव के जोखिमों के प्रबंध के हिसाब से शेयरों में शुद्ध निवेश नेट 30-80 प्रतिशत की सीमा में रखा जाएगा।

कंपनी ने कहा कि इस एनएफओ के प्रदर्शन की तुलना बीएसई सेंसेक्स के टीआरआई ( पूर्ण प्रतिफल सूचकांक) से की जाएगी जिसमें पूंजीगत प्राप्ति और लाभांश दोनों शामिल होता है।

व्हाइटऑक कैपिटल म्युचुअल फंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष सोमैया ने कहा, “यह बैलेंस्ड एडवांटेज फंड निवेशकों को उनके पोर्टफोलियो को अस्थिरता से सुरक्षित रखने में मदद करेगा और निवेशकों के लिए विविधीकरण प्रदान करेगा जिसका एक्सपोजर लार्ज, मिड या थीमैटिक इक्विटी फंडों में होगा।”

मनोहर, उप्रेती

वार्ता

More News
शेयर बाजार में तेजी का सिलसिला जारी

शेयर बाजार में तेजी का सिलसिला जारी

24 Apr 2024 | 5:37 PM

मुंबई 24 अप्रैल (वार्ता) इजराइल-ईरान तनाव को लेकर जारी चिंता कम होने से विश्व बाजार में आई तेजी से उत्साहित निवेशकों की स्थानीय स्तर पर धातु, कमोडिटीज, हेल्थकेयर और इंडस्ट्रियल्स समेत सत्रह समूहों में हुई लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार में लगातार चौथे दिन बढ़त का सिलसिला जारी रहा।

see more..
image