Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जहरीली शराब से हुयी मौतों का जिम्मेदार कौन,जवाब दें योगी : लल्लू

जहरीली शराब से हुयी मौतों का जिम्मेदार कौन,जवाब दें योगी : लल्लू

लखनऊ 08 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बुलंदशहर में जहरीली शराब से पांच लोगों की हुयी मौत के लिये सरकार की हठधर्मिता को जिम्मेदार बताते हुये कहा कि मुख्यमंत्री को इस घटना की जिम्मेदारी लेते हुये जनता को जवाब देना चाहिये।

श्री लल्लू ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि प्रदेश में जहरीली शराब से विगत दिनों राजधानी के मोहनलालगंज सहित हरदोई, शाहजहांपुर, हाथरस, बागपत, मेरठ में दर्जनों मौतें हो चुकी हैं। कांग्रेस ने प्रदेश में जहरीली शराब की बिक्री रोकने व जहरीली शराब कारोबारियों पर सख्त कार्यवाही करने के लिये पूर्व में ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आगाह किया था लेकिन योगी सरकार की हठधर्मिता और प्रशासनिक लापरवाही का नतीजा है कि अब बुलन्दशहर में पांच लोगों की जहरीली शराब से मौत हो गयी और दर्जनों लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। आखिर इन मौतों के लिए जिम्मेदार कौन है। मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए।

श्री लल्लू ने कहा है कि प्रदेश में रोजाना महिलाओं, बच्चियों के साथ कई-कई बलात्कार और हत्या की जघन्य घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। मुख्यमंत्री और टीम 11 रोज-रोज बैठकें करके सिर्फ फर्जी आंकड़ें जुटाकर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

उन्होने कहा कि पूरा प्रदेश अराजकता के दौर से गुजर रहा है जबकि सुशासन और लाॅ एण्ड आर्डर महज किताबों और भाषणबाजी तक सीमित होकर रह गया है। प्रदेश की बढ़ती अराजकता,अपराधियों के मनबढ़ होने और सरकारी संरक्षण मिलने से प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। योगी सरकार जनता को राहत देने के बजाए अपनी अक्षमताओं को छिपाने के लिए फर्जी आंकड़ों की बाजीगरी करने में जुटी है।

प्रदीप

वार्ता

More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image