Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक सरकार की लूट प्रधानमंत्री ने क्यों नहीं रोकी: प्रियंका

कर्नाटक सरकार की लूट प्रधानमंत्री ने क्यों नहीं रोकी: प्रियंका

इंडी 03 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सवाल किया कि जब कर्नाटक में आपकी ‘40 प्रतिशत कमीशन सरकार’ राज्य के लोगों को लूट रही थी तब आप क्या कर रहे थे, आपने उन्हें रोका क्यों नहीं।

श्रीमती वाड्रा ने आज यहां चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा, “दुनिया आपको सर्वज्ञ, सर्वव्यापी, सर्वोच्च और महानतम विकास पुरुष कहती है, लेकिन मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि जब आपकी अपनी 40 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार जनता को लूट रही थी तब आप क्या कर रहे थे।”

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “जब लूट हो रही थी तो आपकी आंखें बंद थीं क्योंकि आप सपना देख रहे थे। आपने चोरी होने दी, आपने इसे रोका नहीं। कोई आश्चर्य नहीं कि आपकी सरकार को 40 फीसदी कमीशन वाली सरकार कहा जाता है।”

उन्होंने कहा कि ठेकेदार संघ ने पत्र लिखा लेकिन प्रधानमंत्री की ओर से कोई जवाब नहीं आया। ठेकेदारों ने आत्महत्या की, लेकिन उन्होंने समस्या पर ध्यान तक नहीं दिया।

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री और भारतीय जतना पार्टी (भाजपा) नेता इस चुनाव में हर चीज को लेकर बात कर रहे हैं, लेकिन विकास, अस्पताल बनाने, किसानों को राहत देने और युवाओं को रोजगार देने के वास्तविक मुद्दों पर नहीं।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कर्नाटक में साढ़े तीन साल में मुश्किलें इसलिए बढ़ रही हैं क्योंकि मौजूदा सरकार का गठन गलत तरीके से हुआ था।

उन्होंने कहा कि शुरुआत से ही उनकी मंशा सत्ता हासिल करने के बाद लूटने और लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज करने की रही है। उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में भाजपा सरकार ने 1.5 लाख करोड़ रुपये लूटे हैं।

राम.संजय

वार्ता

image