Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में भ्रष्टाचार की जांच क्यों नहीं कर ईडी, सीबीआई: राहुल गांधी

तमिलनाडु में भ्रष्टाचार की जांच क्यों नहीं कर ईडी, सीबीआई: राहुल गांधी

करुर ,25 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच नहीं कराने को लेकर केंद्र सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का इस्तेमाल विपक्ष को निशाना बनाने के लिए ही किया जा रहा है।

श्री गांधी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि तमिलनाडु सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नियंत्रित की जा रही है। सरकार ने प्रदेश की जनता से हजारों करोड़ रूपये लिए हैं। श्री मोदी ने विपक्ष को निशाना बनाने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया है।

उन्हाेंने सवाल उठाते हुए कहा, “ तमिलनाडु में भ्रष्टाचार की जांच क्यों रोक दी गयी। ईडी और सीबीआई मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी के खिलाफ जांच क्यों नहीं कर रहे हैं।” उन्होंने कहा, “ तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने श्री मोदी को बदले में क्या दिया है। यह एक अहम प्रश्न है।”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, “ प्रधानमंत्री को लगता है कि तमिलनाडु सरकार का रिमोट कंट्रोल उनके पास है तो तमिल भी उनके कंट्रोल में हैं। उन्हें यह अहसास नहीं है कि आने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता इस रिमोट की बैटरी निकालकर फेंक देगी।”

उन्होंने कहा, “ मैं यहां एक ऐसी सरकार चुनने में आपकी मदद करने के लिए हूं जो गरीब , किसान, बुनकर और मजदूरों के हितों की रक्षा कर सके। ”

टंडन जितेन्द्र

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image