Friday, Apr 19 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजयुमो नेता आत्महत्या मामले में पत्नी गिरफ्तार

भाजयुमो नेता आत्महत्या मामले में पत्नी गिरफ्तार

नैनीताल 02 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता सुंदर आर्य के ससुराल में जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत 23 फरवरी को चंपावत के देवीधुरा निवासी सुंदर ने हल्द्वानी के लामाचैड़ मुखानी स्थित जयपुर पाडली में अपनी ससुराल में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। अस्पताल ले जाने से युवक ने दम तोड़ दिया था।

आरोपी के भाई जगदीश राय पुत्र रामलाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतक के भाई की ओर से दी गयी तहरीर में कहा गया कि उसके भाई ने अपनी महिला मित्र से प्रेम विवाह किया था लेकिन उसकी पत्नी बाद में और विवाह करने की बात करने लगी।

यही नहीं उसके ससुराली भी मृतक सुंदर को धमकाने लगे। इससे परेशान होकर सुंदर ने 23 फरवरी को ससुराल में ही जहर खा लिया। पुलिस ने मृतक का सुसाइड नोट और मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने जांच के बाद आज आरोपी पत्नी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

रवींद्र.संजय

वार्ता

More News
लोकसभा चुनाव में मंत्री रेखा ने मतदान किया

लोकसभा चुनाव में मंत्री रेखा ने मतदान किया

19 Apr 2024 | 11:25 AM

सोमेश्वर(अल्मोड़ा), 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने यहां हो रहे लोकसभा चुनाव में अटल उत्कृष्ट आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज में मतदान किया।

see more..
मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

19 Apr 2024 | 11:19 AM

शिलांग, 19 अप्रैल (वार्ता) मेघालय की दो लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मतदान शुरू हो गया। एक चुनाव अधिकारी ने यह जानकारी दी।

see more..
image