Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य


झारखंड के सभी शिक्षण संस्थानों में शीघ्र शुरू हो वाईफाई सेवा : द्रौपदी

झारखंड के सभी शिक्षण संस्थानों में शीघ्र शुरू हो वाईफाई सेवा : द्रौपदी

रांची 04 सितंबर (वार्ता) झारखंड की राज्यपाल एवं कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने आज अधिकारियों को राज्य के सभी शिक्षण संस्थानों में वाईफाई सेवा शीघ्र शुरू करने का निर्देश दिया।

श्रीमती मुर्मू ने यहां राजभवन में राज्य के विश्वविद्यालयों की शैक्षणिक एवं प्रशासनिक कार्य प्रगति की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक के दौरान निर्देश देते हुये कहा कि राज्य के सभी शिक्षण संस्थानों में शीघ्र ही वाईफाई सेवा शुरू करने के साथ ही सभी संस्थानों को वाईफाई परिसर में तब्दील किया जाये। हालांकि उन्होंने इस दिशा में धीमी प्रगति पर दुख प्रकट करते हुये नेशनल इंफॉरमेटिक सेंटर सर्विसेज इनकॉर्पोरेटेड (एनआईसीएसआई) कठोर चेतावनी दी तथा उसे कार्य शीघ्र पूरा करने को कहा।

कुलाधिपति ने झारखंड राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड के निर्माण कार्यों में शिथिलता पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा गया कि शिक्षण संस्थानों के निर्माण कार्य में तेजी लायी जाये। साथ ही भवन निर्माण के लिए निविदा के पूर्व भूमि की उपलब्धता सुनिश्चित कर लें। उन्होंने कहा कि नीलाम्बर-पीताम्बर विश्वविद्यालय के भवन निर्माण का कार्य शीघ्र प्रारंभ हो तथा अविलंब इसकी आधारशिला रखी जाये।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
गोविंद सागर झील में फंसा बारहसिंगा, दो दिन बाद रेस्क्यू

गोविंद सागर झील में फंसा बारहसिंगा, दो दिन बाद रेस्क्यू

23 Apr 2024 | 6:18 PM

बिलासपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिले में गोविंद सागर झील में बारहसिंगा फंसा गया था। जिसे किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर स्थित तुन्नू क्षेत्र में गोविंद सागर झील में दो दिन से फंसा बारहसिंगा को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है।

see more..
image