Wednesday, Jun 19 2019 | Time 08:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पोम्पियो और मोघरीनी ने अमेरिका-यूरोपीय संघ की साझा चुनौतियों पर की चर्चा
  • माली में आतंकवादी हमले में 38 लोगों की मौत
  • ईरान के मुद्दे पर सहयोगियों के साथ मिलकर काम करेगा अमेरिका: पोम्पियो
  • मार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए कार्यकारी रक्षा मंत्री
  • झारखंड में होगी केवल एक जल योजना : रघुवर
  • केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • किसानों को प्रति बूंद अधिक फसल योजना का लाभ देने में झारखंड अव्वल
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


400 से ज्यादा सीट कर मोदी के नेतृत्व में फिर बनेगी राजग सरकार: योगी

400 से ज्यादा सीट कर मोदी के नेतृत्व में फिर बनेगी राजग सरकार: योगी

महोबा/ललितपुर 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीति राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन देश भर से 400 से अधिक सीटें जीत कर एक बार फिर केंद्र में श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनायेगा।

बुंदेलखंड के महोबा में मंगलवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए श्री योगी ने कहा कि यह चुनाव देश को तोड़ने ओर जोड़ने वाली विचारधारा के मध्य है। आतंकवादियों और नक्सलवादियों के खिलाफ कोई कार्यवाही न किये जाने की बात अपने घोषणा पत्र में लाकर कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि उनका हाथ विघटनकारी ओर राष्ट्रद्रोही तत्वों के साथ है जबकि भाजपा ने राष्ट्र की सुरक्षा, संप्रभुता और मान सम्मान से किसी प्रकार का समझौता न करने का दृढ़ निश्चय कर अपनी स्पष्ट नीतियों साफ नीयत ओर सशक्त नेतृत्व के अलावा पांच सालों में किये गए विकास कार्यो के बूते जनता के बीच पहुंची है।

उन्होने कहा कि 2014 के चुनाव में मोदी का नाम था लेकिन 2019 में अब मोदी के नाम के साथ सरकार के काम भी है। आमजन ने भाजपा के कामकाज को न सिर्फ देखा है बल्कि पार्टी पर विश्वास जमाया है। देश भर से जन मानस का मिल रहा भारी समर्थन मोदी सरकार की पुनर्वापसी की उम्मीद जगा रहा है।

श्री योगी ने कहा कि सूखा प्रभावित इस क्षेत्र में पेयजल सुविधाओ की अवस्थापना के लिए 9000 करोड़ का बजट राज्य सरकार ने उपलब्ध कराया है। जिससे शीघ्र ही समस्या का स्थाई समाधान होगा। करीब आधा घण्टे के संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंडवासियो से अपने भावनात्मक रिश्ते जोड़ने की कोशिश की। उन्होंने कहा “ महोबा मेरे गुरु गोरखनाथ की तपोभूमि है। यहां का आल्हा शूरवीरता का गीत है जो रणभूमि में दुश्मन को पराजित करने का अचूक मन्त्र है। बुंदेले इस चुनाव को महासमर मानते हुए अपने मताधिकार से भ्रष्ट,चोर,लुटेरे,बेईमान प्रत्याशियो पर प्रहार करे और देश मे साफ सुथरी भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्रवादी सरकार गठन में अपनी भूमिका का निर्वहन करे।

टीम प्रदीप

जारी वार्ता

More News
वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

24 May 2019 | 10:59 PM

वाराणसी, 24 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबसे अधिक 63.62 रिपीट 63़ 62 फीसदी मतों से जीत दिलाने का कीर्तिमान स्थापित किया, लेकिन 1977 में भारतीय लोक दल (बीएलडी) के 66.22 फीसदी के साथ हुई जीत का कीर्तिमान तोड़े से चूक गए।

see more..
अखिलेश की केमिस्ट्री ने कुनबे का अंकगणित गड़बड़ाया

अखिलेश की केमिस्ट्री ने कुनबे का अंकगणित गड़बड़ाया

24 May 2019 | 9:00 PM

लखनऊ 24 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) की कमान संभालने के बाद राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति के लिये नये नवेले दांव पेंच आजमाने वाले अखिलेश यादव का गठबंधन का एक और प्रयोग लोकसभा चुनाव परिणामों में न सिर्फ दम तोड़ गया बल्कि इसने यादव परिवार के राजनीतिक भविष्य पर भी सवालिया निशान लगा दिया।

see more..
वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

24 May 2019 | 8:45 PM

वाराणसी, 24 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबसे अधिक 63.22 फीसदी मतों से जीत दिलाने का कीर्तिमान स्थापित किया, लेकिन 1977 में भारतीय लोक दल (बीएलडी) के 66.22 फीसदी के साथ हुई जीत का कीर्तिमान तोड़े से चूक गए।

see more..
योगी की मेहनत लायी रंग

योगी की मेहनत लायी रंग

24 May 2019 | 10:59 PM

गोरखपुर, 24 मई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मेहनत ने 2019 लोकसभा चुनाव में गोरखपुर संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन की एतिहासिक जीत दर्ज करवाकर 2018 उपचुनाव में हार की कसक भी दूर कर दी है।

see more..
अमेठी में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

अमेठी में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

24 May 2019 | 5:55 PM

अमेठी 24 मई (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुये उत्तर प्रदेश के अमेठी में पार्टी जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने इस्तीफा दे दिया है।

see more..
image