Friday, Mar 29 2024 | Time 05:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस की मजबूती के लिए करेंगे भारत जोड़ो यात्रा : सोनिया

कांग्रेस की मजबूती के लिए करेंगे भारत जोड़ो यात्रा : सोनिया

उदयपुर (राजस्थान)15 मई, (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के चिंतन शिविर को ऐतिहासिक बताते हुए कहा है कि यहां से निकले संदेश के बाद पार्टी आम लोगों से जुड़ने के लिए इस वर्ष राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन करेगी।

श्रीमती गांधी ने पार्टी के तीन दिवसीय चिंतन शिविर के समापन समारोह को संबोधित करते हुए रविवार को यहां कहा कि कांग्रेस की मजबूती में ही देश की मजबूती को सुनिश्चित किया जा सकता है इसलिए जन-जन से जुड़ने और देश की एकता के लिए पार्टी दो अक्टूबर से केरल से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन करेगी।

उन्होंने कहा कि इस यात्रा में सभी वर्गों के कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल होंगे और कांग्रेस की मजबूती के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक पदयात्रा करेंगे। यात्रा का मकसद देश की एकता और अखंडता के लिए हर नागरिक को जोड़ना है और पार्टी के संकल्प को जन-जन तक पहुंचाना है।

श्रीमती गांधी ने कहा कि इस क्रम में पहले 15 जून से जिला स्तर पर जन जागरण यात्रा शुरू की जाएगी। इन यात्राओं के दौरान कांग्रेस बेरोजगारी और आर्थिक मुद्दों को उठाएगी और देश में आर्थिक सुधारों पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी।

श्रीमती गांधी ने कहा,“चिंतन शिविर के बाद कांग्रेस का पुनर्निर्माण होगा। कांग्रेस मजबूती के साथ लौटेगी। हम लौटेंगे। हम लौट आएंगे। यह हमारा संकल्प है और यही हमारा नव संकल्प है।”

अभिनव.संजय

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image