Wednesday, May 22 2024 | Time 04:51 Hrs(IST)
image
राज्य


हर शहर को कमल के फूल की तरह बनायेंगे सुंदर: केशव

हर शहर को कमल के फूल की तरह बनायेंगे सुंदर: केशव

गोण्डा, 02 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार तीव्र गति से विकास कार्य करा रही है और अगर जनता नगर निकाय की छोटी सरकार का तीसरा इंजन भी जोड़ देगी तो राज्य का हर शहर कमल के फूल की तरह सुंदर बना दिया जायेगा।

रामलीला मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये श्री मौर्य ने कहा कि तेरह मई,सपा बसपा कांग्रेस गई। जिस प्रकार देश के प्रत्येक घर को अनाज,गैस,बिजली समेत आवश्यक संसाधन मोदी सरकार द्वारा सरकारी योजनाओं के माध्यम से मुहैया कराये जा रहे है,उसी तरह नगरों को भी बिजली,पानी,सड़क समेत अन्य सुविधाओं को प्रदान कर कमल के फूल की तरह सुंदर बना दिया जायेगा।

उन्होंने बागियों पर प्रहार करते हुये कहा कि अब बांटो और खाओ की राजनीति नहीं चलने दी जायेगी। गोण्डा नगर पालिका में पिछले 23 वर्षों में विपक्षियों के कार्यकाल में हुये घोटालों और धांधलियों की एक एक पर्त खोलकर कड़ी कार्यवाही कर दोषियों को जेल भेजा जायेगा।

संबोधन के बाद मीडिया से मुखातिब हुये श्री मौर्य ने कहा कि नगर पंचायत व नगर पालिका सहित उत्तर प्रदेश में कमल का फूल अधिकांश नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत में पार्षदों के साथ खिल रहा है। सपा, बसपा कांग्रेस की हवा खराब है और 13 मई को आपको एक ही नारा सुनाई देगा, 13 मई सपा बसपा कांग्रेस यूपी से गई।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान कि भाजपा धनबल का प्रयोग करके चुनाव जीतना चाहती है, पर पलटवार कर केशव मौर्य ने कहा “ धनबल का प्रयोग करके अगर हमें चुनाव जीतना होता तो अखिलेश यादव जी विधानसभा में नहीं होते। उनके पास गुंडों का बल है, अपराधियों का बल है, अवैध प्रकार के धन का बल है, वह कुछ करना चाहते होंगे इसलिए इस प्रकार की बात कह रहे हैं।”

उन्होने कहा कि श्री अखिलेश यादव सत्ता के बिना बेचैन है। उनके गुंडे, अपराधी, माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। इसलिए उनकी यह बेचैनी बोल रही है। डबल इंजन की सरकार डबल रफ्तार से देश और प्रदेश का विकास कर रही है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि

राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि

21 May 2024 | 11:48 PM

देहरादून, 21 मई (वार्ता) उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के देहरादून स्थित कार्यालय में मंगलवार को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी गई। इसके अलावा, प्रदेश प्रवक्ता सुलेमान अली और सुनीता प्रकाश के संयुक्त तत्वावधान में मीठे पानी का छबील लगाकर उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त की गई।

see more..
सभी समाज के लोगों को बसपा ने दिया है मौका : मायावती

सभी समाज के लोगों को बसपा ने दिया है मौका : मायावती

21 May 2024 | 11:41 PM

जौनपुर, 21 मई (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस, बीजेपी या अन्य पार्टियों के गठबंधन के साथ न मिलकर अकेले चुनाव लड़ रही है। हमने बनारस मंडल में सभी समाज के लोगों को मौका दिया है।

see more..
image