Thursday, Apr 18 2024 | Time 01:15 Hrs(IST)
image
खेल


डब्ल्यूएफआई के राष्ट्रीय ट्रायल में भाग नहीं लूंगा: बजरंग पूनिया

डब्ल्यूएफआई के राष्ट्रीय ट्रायल में भाग नहीं लूंगा: बजरंग पूनिया

नयी दिल्ली 29 फरवरी (वार्ता) पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि वह निलंबित कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) द्वारा आयोजित राष्ट्रीय ट्रायल में भाग नहीं लेंगे।

त्रों के अनुसार बजरंग, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान ने इस मामले को लेकर बुधवार दिल्ली उच्च न्यायालय में आपात संयुक्त याचिका दायर की है। पूनिया ने दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दायर में डब्ल्यूएफआई द्वारा आयोजित राष्ट्रीय ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की है। मामले की सुनवाई शुक्रवार को होगी।

पिछले दो महीने से रूस में अभ्यास कर रहे बजरंग ने कहा कि अगर ट्रायल संजय सिंह की अगुवाई वाली डब्ल्यूएफआई करा रही है तो वह इसमें हिस्सा नहीं लेंगे।

उन्होंने कहा,“अगर मुझे ट्रायल में भाग नहीं लेना होता तो मैं अपने अभ्यास पर 30 लाख रुपये खर्च नहीं करता लेकिन निलंबित डब्ल्यूएफआई ट्रायल कैसे करा रहा है। सरकार इसे मंजूरी कैसे दे सकती है।”

उन्होंने कहा, “मुझे समझ में नहीं आता कि भारत सरकार द्वारा निलंबित की गई खेल ईकाई ट्रायल की घोषणा कैसे कर सकती है। सरकार क्यों चुप है। अगर तदर्थ समिति या सरकार ट्रायल करायेगी तो ही हम इसमें भाग लेंगे।”

राम

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image